Home » इंडिया » Coronavirus: Now Shivraj Singh Chauhan said- I will not get the Covid-19 vaccine
 

Coronavirus: अब शिवराज सिंह चौहान ने कहा- नहीं लगवाऊंगा कोरोना वायरस की वैक्सीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2021, 14:58 IST

Coronavirus: देशभर में कोरोना वायरस के टीकाकरण की तैयारियां तेजी से चल रही हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कह दिया है कि वह कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्होंने तय किया है कि वो अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि वह चाहते हैं कि पहले उन लोगों को वैक्सीन लगाई जाए, जिनके बारे में तय किया गया है. इसके बाद ही वह कोरोना की वैक्सीन लगवाएंगे. शिवराज सिंह चौहान ने कहा पूरे देश में कोरोना वायरस के टीकाकरण की तैयारियां चल रही है. पहले जिन्हें प्राथमिकता दी जा रही है उन्हें कोरोना का टीका लगाया जाए.

कांग्रेस ने भारत की कोरोना वैक्सीन को बताया खतरनाक, BJP बोली- आपको भारतीय चीज पर गर्व नहीं

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पहले जिन्हें तय किया गया है उनके बाद बाकियों को कोरोना की वैक्सीन लगे फिर वह कोरोना की वैक्सीन लगवाएंगे. बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार ने 30 करोड़ लोगों को टीका लगाने के लक्ष्य के साथ पूरी तैयारी कर ली है. सबसे पहले 3 करोड़ लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा था कि वह कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. हालांकि उन्होंने यह कहा था कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर भरोसा नहीं है, इस वजह से वह कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. 

गौरतलब है कि भारत बायोटेक की कोरोना वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद देश मेंं राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस पार्टी ने वैक्सीन को लेकर सवाल उठाए हैं. इसे भविष्य के लिए खतरनाक बताया है. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा पलटवार किया. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है.

Coronavirus: देशवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सबको फ्री में लगेगी कोरोना वैक्सीन

आज से देश में कोविड वैक्सीन का ड्राई रन शुरू, स्वास्थ्य मंत्री बोले- सफल होगा पूरा अभियान

First published: 4 January 2021, 14:58 IST
 
अगली कहानी