Home » इंडिया » Coronavirus Outbreak: Actor Akshay Kumar donate 25 crore rupees for PM cares fund
 

कोरोना वायरस: संकट में देश तो अक्षय कुमार बने असली हीरो, 25 करोड़ रुपये किेए दान

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2020, 19:14 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रकोप से देश संकट में जूझ रहा है. इस बीच बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने रियल हीरो की भूमिका अदा करते हुए 25 करोड़ की राशि पीएम राहत कोष में दान की है. खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. अक्षय कुमार ने इस भयंकर महामारी से जंग में अब तक की सबसे बड़ी राशि डोनेट की है.

अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की जो राशि डोनेट की है, इससे पहले इतनी बड़ी रकम किसी भी सुपरस्टार ने डोनेट नहीं किया है. अक्षय कुमार ने राशि डोनेट की जानकारी अपने ट्विवर हैंडल पर देते हुए लिखा, "यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है. और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें.  मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं. आओ जीवन बचाएं. जान है तो जहान है." 

अक्षय कुमार के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. लोग कह रहे हैं कि अक्षय कुमार रियल लाइफ के भी सुपरस्टार हैं. बता दें कि इससे पहले सबसे बड़ी रकम बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़ की दान की थी. इसके अलावा साउथ एक्टर पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़ और राम चरण ने 70 लाख तथा रजनीकांत ने 50 लाख रुपये डोनेट किए थे.

टेलीविजन स्टार कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपये की राशि डोनेट की है. बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 110 नए मामले सामने आए हैं. इसकी वजह से अब तक 19 लोगों की जान जा चुकी है. 

Coronavirus: नोएडा में 5 नए मरीज मिलने से हड़कंप, प्रशासन ने सील किए सभी के घर

Coronavirus: नीतीश कुमार का बयान- लोगों को बसों में भेजना गलत कदम, बीमारी रोकना होगा मुश्किल

First published: 28 March 2020, 19:14 IST
 
अगली कहानी