Home » इंडिया » Coronavirus outbreak in Delhi Women's Commission, Chairperson Swati Maliwal's PS report positive
 

दिल्‍ली महिला आयोग में कोरोना वायरस का प्रकोप, चेयरपर्सन स्‍वाति मालीवाल के PS की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2020, 14:58 IST

Coronavirus: भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच दिल्ली के महिला आयोग में कोरोना वायरस का प्रकोप फैल गया है. दिल्‍ली महिला आयोग (DCW) मे चार से पांच लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसके बाद सभी मरीजों को होम आइसोलेट कर दिया गया है.

दिल्‍ली महिला आयोग के OSD ने बताया कि DCW की चेयरपर्सन स्‍वाति मालीवाल के पीएस सत्‍यव्रत नेहरा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसके बाद सत्‍यव्रत को होम आइसोलेट कर दिया गया है. सत्यव्रत के पहले भी दो-तीन लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके थे, जिन्‍हें होम क्‍वारंटीन किया जा चुका है.

DCW के OSD ने बताया कि आयोग में करीब 100 लोगों का स्‍टाफ काम करता है. सभी लोगों की कोरोना जांच कराई जा चुकी है. कोरोना मरीजों के सीधे संपर्क में आने वालों की भी जांच कराई जा रही है. उन्होंने बताया कि आयोग में कोरोना के मामले आने के बाद दफ्तर को दो दिन के लिए बंद किया गया था.

AIIMS से छुट्टी मिलने के बाद सोमवार को संसद की कार्यवाही में भाग ले सकते हैं अमित शाह

उन्होंने बताया कि पूरे दफ्तर को सैनिटाइज किया गया है. फिलहाल दफ्तर फिर से खोल दिया गया है, इस दौरान अभी  कुछ स्‍टाफ ड्यूटी पर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि आयोग में  कोरोना के मरीज सामने आने के बाद चेयरपर्सन स्‍वाति मालीवाल समेत सभी स्‍टाफ को क्‍वारंटीन किया गया था. हालांकि दफ्तर के सैनिटाइजेशन के बाद स्‍वाति मालिवाल ने ऑफिस आना शुरू कर दिया है. 

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 96,424 नए मामले सामने आए. इस दौरान 1,174 लोगों की मौत हो गई. देश में अब तक कुल मामलों की संख्या बढ़कर 52,14,678 हो गई है. अब तक 41,12,552 लोग कोरोना से रिकवर हुए हैं जबकि 84,372 मौतें हो चुकी हैं. ICMR के आंकड़ों के अनुसार, 17 सितंबर तक कोरोना वायरस के लिए कुल 6,15,72,343 सैंपल टेस्ट किए गए, जिनमें से 10,06,615 सैंपल कल टेस्ट किए गए.

Coronavirus Update : भारत में कोरोना वायरस से 84,372 मौतें, 24 घंटे में आये 96,424 नए मामले

कोरोना वायरस: 382 डॉक्टरों ने देशभर में गंवाई जान, IMA की मांग- दिया जाए शहीद का दर्जा

First published: 18 September 2020, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी