Home » इंडिया » Coronavirus: Pilibhit DM and SP lead crowd during Janta Curfew
 

जनता कर्फ्यू: पीलीभीत में डीएम और एसपी ने ही भीड़ इकट्ठा कर बजाया था शंख तथा घंटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2020, 13:10 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में दहशत मचा हुआ है. इसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था. 'जनता कर्फ्यू' के दौरान शाम 5 बजे पूरे देश के लोगों ने ताली और थाली बजाकर कोरोना वायरस से अग्रिम मोर्चे पर जूझ रहे डॉक्टर, नर्स, नगर निगम के कर्मचारी, पुलिस को धन्यवाद देने का काम किया.

जनता कर्फ्यू के दौरान थाली और ताली बजाकर लोगों को अपनी बॉलकनी और छत से उपरोक्त लोगों को धन्यवाद देना था और लोगों से दूरी बनाकर रखनी थी, लेकिन कुछ लोगों ने इस आयोजन को जुलूस का शक्ल दे दिया और कई लोगो इकट्ठा होकर एक-दूसरे के संपर्क में आए.

हालांकि उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में कुछ और ही देखने को मिला. यहां डीएम और एसपी खुद ही जुलूस की तरह बाहर निकलकर शंख और घंटा बजाते हुए निकल पड़े. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आला प्रशासनिक अधिकारी खुद भीड़ की अगुवाई कर रहे हैं. वह कई लोगों के साथ हाथ में शंख और घंटी लेकर जुलूस निकालते नजर आ रहे हैं. हालांकि जब इस पर  सवाल उठे तो पीलीभीत पुलिस ने सफाई दे डाली. पुलिस ने कहा कि 'DM व SP ने जुलूस नहीं निकाला. उन्होंने कहा कि जनता बाहर आ गयी थी इसलिए भावनात्मक जुड़ाव के द्वारा उन सबको वहां से हटाया गया.

Coronavirus: देश में कोरोना वायरस से सातवीं मौत, आज तीन मौतों ने मचा दिया हड़कंप

'कोरोना वायरस के मरीजों की न बढ़े संख्या, 'जनता कर्फ्यू' के लिए आगे भी रहें तैयार'

First published: 23 March 2020, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी