Home » इंडिया » Coronavirus: Rahat Indori tests positive for Covid-19, admitted in Orbindo Hospital
 

कोरोना वायरस की चपेट में मशहूर शायर राहत इंदौरी, अस्पताल में भर्ती होकर की ये अपील

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2020, 8:59 IST

Coronavirus: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, इस बीच खबर आ रही है कि मशहूर शायर राहत इंदौरी भी खतरनाक कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शायर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. इसके अलावा राहत इंदौरी ने लोगों से एक अपील भी की है.

राहत इंदौरी ने ट्विटर पर लिखा, "कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है. ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं, दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं. एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी."

राहत इंदौरी के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर उनके फैन्स उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में 10 अगस्त को कोरोना वायरस के 866 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही प्रदेश में अब तक 39,891 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 19 लोगों की मौत हो गई, जिससे कोविड-19 से मरने वालों की संख्या राज्य में 1,015 हो गई है.

लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, सेना के अस्पताल में हुई सफल ब्रेन सर्जरी

देश में अब तक 22 लाख 67 हजार 153 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 45 हजार 353 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले चौबीस घंटे में भारत में 53,016 नए मामले सामने आए. इस दौरान 887 लोगों की मौत हुई. भारत में अभी भी छह लाख 40 हजार 160 लोग कोरोना वायरस से पीड़ित हैं.

Rajasthan Political Crisis: तेजी से बदला सियासी घटनाक्रम, सचिन पायलट ने की राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात

UP के डिप्टी CM कर रहे थे समीक्षा बैठक, अचानक नाक से निकलने लगा खून तो मच गया हड़कंप

First published: 11 August 2020, 8:59 IST
 
अगली कहानी