Home » इंडिया » Coronavirus: Rahul Gandhi tweets save your life because PM Modi is busy with peacock
 

कोरोना वायरस: अपनी जान ख़ुद बचा लीजिए क्योंकि मोर के साथ व्यस्त हैं प्रधानमंत्री- राहुल गांधी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2020, 14:08 IST

Coronavirus: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. इस बार उन्होंने देश में कोरोना वायरस की बढ़ती संख्या को लेकर पीएम मोदी पर सीधा निशाना साधा है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट के माध्यम से देश में बेकाबू हो रहे कोरोना संक्रमण को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि आत्मनिर्भर बनिए, इसका मतलब यह है कि अपनी जान स्वयं बचा लीजिए क्योंकि पीएम मोदी मोर के साथ व्यस्त हैं.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "कोरोना संक्रमण के आंकड़े इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख पार हो जाएंगे. अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया. मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं"

दरअसल, कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सरकारी आवास का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने राष्ट्रीय पक्षी मोर के साथ अपनी वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की थीं. इन तस्वीरों में दिख रहा है कि मोर उनके आसपास बड़ा सहज है. पीएम मोदी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था.

बिहार पहुंची निर्वाचन आयोग की टीम, जल्द ही चुनाव की तारीखों का होगा ऐलान

बता दें कि देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 92,071 नए मामले सामने आए. इस दौरान 1,136 लोगों ने कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा दी. इसके साथ ही देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 48,46,428 हो गई है. कुछ ही दिनों में देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 लाख पर पहुंचने वाली है.

भारत में अभी भी कुल 9,86,598 सक्रिय मामले हैं. हालांकि खुशी की बात है कि देश में कोरोना वायरस से अबतक 37,80,108 लोग ठीक होकर घर वापस लौट चुके हैं. लेकिन कोरोना से अब तक मरने वालों की कुल संख्या 79,722 पर पहुंच गई है. ICMR ने बताया कि 13 सितंबर तक देश में कोरोना वायरस के लिए कुल 5,72,39,428 सैंपल टेस्ट किए गए.

COVID19 Update: दुनियाभर में अब तक 9.28 लाख से ज्यादा की मौत, दो करोड़ 91 लाख 81 हजार

BJP सांसद और अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा में कहा- ड्रग्स की चपेट में है बॉलीवुड

First published: 14 September 2020, 13:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी