Home » इंडिया » Coronavirus: Rashtrapati Bhavan acp found COVID-19 positive hospitalized
 

Coronavirus: राष्ट्रपति भवन पहुंचा खतरनाक कोरोना वायरस, पॉजिटिव मिले ACP को अस्पताल में किया भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2020, 18:19 IST

Coronavirus: पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा खतरनाक कोरोना वायरस अब राष्ट्रपति भवन तक पहुंच गया है. कोरोना वायरस संक्रमण राष्ट्रपति भवन तक पहुंचने से हड़कंप मच गया. यहां के एसीपी फंक्शन करन सिंह कोरोना में जांच के दौरान कोरोना संक्रमण पाया गया. इसके बाद उन्हें फौरन अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एसीपी करन सिंह राष्ट्रपति भवन ऑफिस में तैनात हैं. यह ऑफिस राष्ट्रपति भवन के परिसर में मौजूद है. करन सिंह राष्ट्रपति भवन में एसीपी फंक्शन के पद पर तैनात हैं. गौरतलब है कि एसीपी फंक्शन का राष्ट्रपति भवन में अहम रोल होता है. जैसे ही एसीपी फंक्शन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आए हड़कंप मच गया. 

एसीपी करन सिंह को अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद परिसर में तैनात कई पुलिसकर्मियों और स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है. बता दें कि भारत में अब तक कोरोना वायरस से 91 हजार 300 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. करीब 2900 लोगों ने इस वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गंवा दी है. हालांकि राहत की बात यह है कि इलाज के बाद 34 हजार 581 लोग ठीक भी हो चुके हैं.

Coronavirus: पैदल घर जा रहे थे मजदूर, अचानक पहुंचे राहुल गांधी, कार से भिजवाया घर

भारत में अभी एक्टिव केसों की संख्या 53,836 है. वहीं अगर पूरी दुनिया की बात करें तो पूरी दुनिया में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 47 लाख 36 हजार के आंकड़े को पार कर गई है. दुनियाभर में कोरोना से मरने वालों की आंकड़ा बढ़कर तीन लाख 13 हजार 500 के पार पहुंच गया है. अमेरिका में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या सबसे ज्यादा 90 हजार से भी अधिक है.

लॉकडाउनः बच्चों के लिए 'श्रवण कुमार' बन गया पिता, कंधे पर लटकाकर पूरा किया 160 किमी का सफर

Coronavirus: जो दिल्ली न कर सका हरियाणा ने कर दिखाया, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर चलाई बसें

First published: 17 May 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी