Home » इंडिया » Coronavirus: Sensational revelations about Maulana Saad of Tablighi Zamaat
 

Coronavirus: तब्लीगी जमात के मौलाना साद के बारे में बड़ा खुलासा- 2000 करोड़ की दौलत का मालिक

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2020, 14:55 IST

Coronavirus: तब्लीगी जमात से जुड़े और फरार चल रहे मौलाना साद के बारे में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. कोरोना को लेकर देश को बड़ी मुसीबत में डालने वाले मौलाना मुहम्मद साद के बारे में खुलासा हुआ है कि उसने अकूत जायदाद बनाई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह दो हजार करोड़ से अधिक की संपत्ति अर्जित कर चुका है.

गौरतलब है कि पिछले 27 दिन से मौलाना साद फरार चल रहा है. इसके बाद भी उसकी गिरफ्तारी को लेकर अभी संशय की स्थिति बनी हुई है. इस मामले में पुलिस आयुक्त से लेकर क्राइम ब्रांच के बड़े अधिकारी तक चुप हैं. माना जा रहा है कि गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद ही पुलिस साद की गिरफ्तारी संबंध में कोई बड़ा कदम उठाएगी.

कोरोना वायरस से जल्द मुक्त हो सकते हैं देश के ये 16 राज्य, सकारात्मक आकड़ों से बंधी उम्मीद

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मौलाना साद ने अपने चाचा की मृत्यु के बाद मरकज की गद्दी संभाली थी. इस पर काबिज होते ही उसने महज कुछ सालों में बेशुमार दौलत अर्जित कर ली है. ईडी इस मामले में पूछताछ कर रहा है, एक हफ्ते पहले मामले को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है, हालांकि अभी तक ईडी की तरफ से मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

दूसरी तरफ मौलाना साद के अधिवक्ता कई वीडियो वायरल कर कह रहे हैं कि मौलाना साद दिल्ली के जाकिर नगर में क्वारंटाइन है. यदि यह सच है तो सवाल उठता है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने उसको अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया है. कहा यह भी जा रहा है कि साद की गिरफ्तारी पर दंगे भड़क सकते हैं. इसकी आशंका के चलते सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है.

कोरोना वायरस: PM मोदी ने रमजान को लेकर मुस्लिम समुदाय से की अपील- पहले से ज्यादा करें इबादत

'मन की बात' में पीएम मोदी ने लोगों की तारीख की, बोले- कोरोना से लड़ाई में देश का हर नागरिक शामिल

First published: 26 April 2020, 14:55 IST
 
अगली कहानी