Home » इंडिया » Coronavirus: Seven deaths due to corona virus in the country, three deaths caused panic today
 

Coronavirus: देश में कोरोना वायरस से सातवीं मौत, आज तीन मौतों ने मचा दिया हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2020, 17:07 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस का प्रकोप देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. आज कोरोना वायरस से देश में तीन मौतों ने हड़कंप मचा दिया. कोरोना वायरस से आज गुजरात के सूरत में एक बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई. ये देश में कोरोना वायरस से सातवीं मौत है. वहीं, गुजरात में कोरोना वायरस से होने वाली यह पहली मौत है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सूरत में 67 साल के एक बुज़ुर्ग ने निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. ये शख्स दिल्ली और जयपुर से ट्रेन से यात्रा करके सूरत लौटा था. कोरोना वायरस से संक्रमण के पहले ही यह मरीज किडनी और अस्थमा की बीमारी से जूझ रहा था.

रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान कोरोना वायरस से देश में तीसरी मौत सामने आई है. इससे पहले बिहार की राजधानी पटना में तथा महाराष्ट्र में एक मरीज की मौत हुई थी. बिहार में भी कोरोना वायरस से यह पहली मौत है. पटना में 38 साल के एक युवक की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई.

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अब तक कोरोना वायरस से 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 324 हो गई है, आज 9 मामले बढ़े हैं. हालांकि 22 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो गए हैं. दुनियाभर में करीब 13,000 लोगों की मौत इस संक्रमण से हो चुकी है.  

सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, बोले- जनता कर्फ्यू के लिए आगे के लिए भी रहें तैयार

जनता कर्फ्यू के दौरान घरों से बाहर निकल रहे लोगों से ऐसे निपट रही दिल्ली पुलिस, आप भी कहेंगे वाह क्या बात है!

कोरोना वायरस को हराना है, तो 'जनता कर्फ्यू' के दिन बिल्कुल न करें ये 5 काम

First published: 22 March 2020, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी