Home » इंडिया » Coronavirus: Tejashwi Yadav appeals PM Modi for save 12 crore bihari from COVID19
 

Coronavirus: तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर कर PM मोदी से लगाई गुहार- बिहारियों को बचा लीजिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2020, 19:39 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉकडाउन की स्थिति है. सरकार वायरस को फैलने से रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयत्न कर रही है. इस बीच बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से 12 करोड़ बिहारियों को बचाने की अपील की. अभी तक बिहार में कुल 15 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं.

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस बाबत पीएम मोदी और स्वास्थ्य मंत्री को ट्विटर पर टैग करते हुए मदद मांगी. उन्होंने महिला डॉक्टरों का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "देश को 56 सांसद (50 NDA) देने वाले बिहार का इतना बुरा हाल है कि डाक्टर्स को वीडियो बनाकर मदद की गुहार करनी पड़ रही है."

इसके आगे उन्होंने लिखा, "मैं नरेंद्र मोदी जी, डॉक्टर हर्षवर्धन जी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि डॉक्टरों को जांच-उपचार के उचित उपकरण मुहैया करा कृपया 12 करोड़ बिहारियों को बचा लीजिए." दरअसल, उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें चार महिला डॉक्टर दिखाई दे रही हैं.

इसमें एक महिला डॉक्टर कहती है, "वह बिहार के एक जाने-माने डॉक्टर हैं. जब अस्पताल प्रशासन से हमने बचाव संबंधित किट मांगी तो हमें नहीं दिया गया. इस लड़ाई में लड़ने के लिए हमारे पर हथियार ही नहीं हैं."

कोरोना वायरस: कणिका कपूर की चौथी टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव, परिवार के लोगों की बढ़ी टेंशन

Coronavirus: योगी सरकार का मकान मालिकों को आदेश- मजदूरों-कामगारों से न लें किराया

First published: 30 March 2020, 19:39 IST
 
अगली कहानी