Home » इंडिया » Coronavirus: Telangana MLA Koneru Konappa returned US takes train attends events
 

कोरोना वायरस: अमेरिका से लौटे MLA को खुद को रखना था आइसोलेट, ट्रेन में खुलेआम घूमते आए नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2020, 16:18 IST

Coronavirus: भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने अपना खौफ फैला रखा है. एक तरफ सरकार इससे लड़ने और बचने के लिए तमाम तरह के उपाय कर रही है. वहीं दूसरी तरफ नेतागण और सेलिब्रिटी लोग इसे लेकर उतने सजग नहीं हैं जितना उन्हें होना चाहिए. 

ऐसा ही एक विधायक महोदय ने किया जो हाल ही में अमेरिका से वापस आए हैं. इन विधायक जी को खुद को 14 दिनों तक आइसोलेशन में रखना था, जिसकी इन्होंने घोषणा भी की थी, लेकिन वह खुलेआम ट्रैन में सफर करते और मीटिंग करते नजर आए. है.

तेलंगाना के सत्ताधारी पार्टी के विधायक को ऐसा करने पर आसफाबाद के कलेक्टर ने नोटिस जारी किया है. ये विधायक इसी हफ्ते मंगलवार को अमेरिका से वापस लौटे थे जिसके बाद इन्हें घर में कवारंटाइन रहने की सलाह दी गई थी. सत्ताधारी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति के विधायक कोरेनु कोनप्पा ने अमेरिका से वापस आने के बाद ट्रेन में राजनीतिक बैठक तथा सामाजिक कार्यक्रम किया था.

इससे पहले मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना वायरस का लक्षण पॉजिटिव पाया गया था. उन्होंने लखनऊ में एक पार्टी अटेंड की थी, इस पार्टी में बीजेपी कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद थे. इसके बाद हड़कंप मच गया. अब उनको लखनऊ के हॉस्पिटल में रखा गया

कांग्रेस-BJP के बड़े-बड़े नेताओं को कोरोना वायरस का खतरा, कनिका कपूर के साथ पार्टी में थे मौजूद

Coronavirus: कनिका कपूर के साथ वसुंधरा राजे सिंधिया, अनुप्रिया पटेल ने किया था डिनर

First published: 21 March 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी