Home » इंडिया » Coronavirus: Union Home Minister Amit Shah admitted to AIIMS Delhi at late night
 

अमित शाह को देर रात AIIMS में किया गया भर्ती, कोरोना से ठीक होकर 4 दिन पहले अस्पताल से आए थे वापस

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2020, 11:07 IST

Coronavirus: गृहमंत्री अमित शाह को देर रात दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानि AIIMS अस्पताल में भर्ती किया गया है. केंद्रीय गृह मंत्री को देर रात करीब दो बजे दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है. अमित शाह को ओल्ड प्राइवेट वार्ड में रखा गया है.

एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की देखरेख में अमित शाह का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि गृहमंत्री थकान और शरीर में दर्द महसूस कर रहे थे. मीडिया और प्रोटोकॉल विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, एम्स में एक बार फिर से उनकी कोरोना जांच की गई है. हालांकि उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

वह कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती काराया गया था. बाद में उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद 14 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. इस बाबत अमित शाह ने ट्वीट करके शुक्रवार को जानकारी दी थी.

उन्होंने तब ट्वीट कर बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वह ईश्वर का धन्यवाद देते हैं और जिन लोगों ने उनके स्वास्थ्यलाभ की कामना की तथा उनके परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार. उन्होंने बताया था कि डॉक्टर्स की सलाह पर वह कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे.

अमित शाह ने मेदांता अस्पताल में उनका ईलाज करने वाले डॉक्टरों को भी बधाई दी थी. उन्होंने कहा था, "कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं." अमित शाह ने 2 अगस्त को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

'कांग्रेस में फिर बगावती सुर, 100 कांग्रेसी नेताओं ने सोनिया गांधी से की नेतृत्‍व में बदलाव की मांग'

मशहूर शास्‍त्रीय गायक पंडित जसराज का निधन, राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने जताया दु:ख

First published: 18 August 2020, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी