Home » इंडिया » Coronavirus: Vasundhara Raje Scindia, Anupriya Patel had dinner with Kanika Kapoor
 

Coronavirus: कनिका कपूर के साथ वसुंधरा राजे सिंधिया, अनुप्रिया पटेल ने किया था डिनर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2020, 19:10 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस से चीन समेत पूरी दुनिया में खौफ व्याप्त है. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में आइसोलेट रखा गया है. दहशत की बात यह है कि उनके साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे दुष्यंत सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी डिनर किया था.

कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह को एहतियातन आइसोलेट कर दिया गया है. अनुप्रिया पटेल ने भी ऐहतियातन यही कदम उठाया है. कनिका कपूर को पिछले काफी दिनों से फीवर और जुकाम से ग्रसित थीं. इस दौरान उन्होंने एक फाइव स्टार होटल में पार्टी अटैंड की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कनिका ने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई थी और पार्टी में पहुंची थीं. इस पार्टी में कांग्रेस-बीजेपी के बड़े-बड़े नेता, यूपी के योगी सरकार के मंत्री, कई बड़े आईएएस और सेलेब्रिटी आए हुए थे. इस होटल में दो पार्टी थी, जिसमें 600-700 लोगों के मौजूद होने की खबर है.

अब उस बिल्डिंग के लोगों मे भी डर का माहौल है, जहां कनिका कपूर का फ्लैट है.कणिका ने पार्टी में कई लोगों के साथ सेल्फी ली थी. इसके अलावा हाथ भी मिलाए थे. कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से ही फैलता है. खुद के संक्रमित होने के बाद कनिका ने लोगों से एक नोट साझा कर कोरोना से ग्रसित होने की पुष्टि की थी.

बॉलीवुड सिंगर को हुआ कोरोना वायरस, लंदन से वापस आकर लखनऊ में की थी पार्टी

निर्भया के गुनहगारों को फांसी मिलने पर बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन, बोले- न्याय हुआ

First published: 20 March 2020, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी