Home » इंडिया » Coronavirus will run away from India by reciting Hanuman Chalisa says Sadhvi Pragya Thakur
 

हनुमान चालीसा का रोजाना पांच बार पाठ करने से देश से भाग जाएगा कोरोना वायरस- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2020, 9:36 IST

Coronavirus: एक तरफ भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, दूसरी तरफ BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दावा किया है कि हनुमान चालीसा से कोरोना वायरस देश छोड़कर भाग जाएगा. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद हैं. उनके इस बयान के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनपर निशाना साध रहे हैं.

दरअसल, प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शनिवार एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि भारत से कोरोना वायरस को भगाने के लिए ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ करें. लोगों से उन्होंने कहा कि 25 जुलाई से 5 अगस्त तक हर रोज शाम 7 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का पांच बार पाठ करें.

साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट किया, "आइए हम सब मिलकर कोरोना वायरस महामारी को खत्म करने के लिए और लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें. आज 25 जुलाई से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का पांच बार पाठ करें. इसके बाद पांच अगस्त को अनुष्ठान कर रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें."

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि देश में अब तक 13 लाख 85 हजार 494 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. देश में अब तक  32 हजार 96 लोगों की मौत हो चुकी है. अभी भी चार लाख 67 हजार 163 लोग कोरोना वायरस की चपेट में हैं. पिछले 24 घंटों की बात करें तो इस दौरान यहां 48,472 नए मामले सामने आए हैं और 690 लोगों की मौत हुई है.

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला- आपदा को मुनाफे में बदलकर कमाई कर रही गरीब विरोधी सरकार

कोरोना वायरस सिर्फ मुंह और नाक से नहीं, कान से भी घुस सकता है अंदर- स्टडी में दावा

First published: 26 July 2020, 9:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी