Home » इंडिया » Coronavirus: Woman licks her tongue on kolkata cop uniform checking during lockdown
 

VIDEO: कोरोना वायरस की चेकिंग के लिए रोका, गाड़ी से उतरकर पुलिसकर्मी के वर्दी पर फेर दी जीभ

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2020, 14:10 IST

Corornavirus: कोरोना वायरस को लेकर देशभर में हड़कंप मचा हुआ है. सरकार इसे लेकर तमाम तरह के कदम उठा रही है. कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए केंद्र सरकार ने 21 दिनों के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया हुआ है, इसके बाद भी लोग अपने घरों में नहीं रह पा रहे हैं और सड़कों पर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं.

सड़कों पर निकलने वालों के ऊपर पुलिस भी कार्रवाई कर रहे है, वहीं कुछ लोग पुलिस पर ही गुस्सा होने लगते हैं. ऐसी ही एक घटना कोलकाता के सड़कों पर देखने को मिली. यहां एक महिला को जब पुलिस ने सड़क पर रोका तो महिला ने अजीबो-गरीब हरकत कर दी. जिसे देख आप भी भौचक्क रह जाएंगे.

कोलकाता की इस महिला की अजीब हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई देता है कि पुलिस लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर निकलने वालों को रोक रही थी. इस दौरान वहां एक महिला कार से आती है और पुलिस ने महिला की कार रोक दी. लेकिन महिला ने कार से बाहर निकलते ही सीधे जाकर पुलिसकर्मी की वर्दी पर अपनी जीभ फेर दी.

वीडियो में दिखाई देता है कि महिला कार से निकलती है और सबसे पहले पुलिसवाले के पास जाकर उसका हाथ चाट लेती है. इसके बाद वह उसकी वर्दी भी जीभ से चाट लेती है. इस दौरान पुलिसकर्मी कहता दिख रहा है कि वह तो ड्राइवर से बात कर रहा था, लेकिन ये क्या किया तुमने? जबकि महिला बोलती दिख रही है कि उसे घर जाना है और पुलिसवाले को समझ में नहीं आ रहा है.

लॉकडाउन के बाद घर लौट रही थी छात्रा, 10 युवकों ने किया गैंगरेप, रातभर जंगल में पड़ी रही बेहोश

Coronavirus: लॉकडाउन के दौरान ओवैसी ने जनता से जो कहा वो आपको जरूर जानना चाहिए

First published: 27 March 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी