Home » इंडिया » Coronavirus: Yogi government cabinet minister Satish Mahana Covid-19 positive, isolated at home
 

Coronavirus: योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना कोरोना पॉजिटिव, घर पर किया आइसोलेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2020, 15:39 IST

Coronavirus: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सतीश महाना उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री हैं. अपने कोरोना वायरस की खबर उन्होंने खुद ट्वीट कर बताई.

महाना ने ट्वीट किया, ''कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर कल मैंने टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.'' उन्होंने आगे लिखा, "डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है. मेरा निवेदन है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया अपनी जांच करवा लें."

बता दें कि प्रदेश सरकार के कई मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. यहां तक कि दो कैबिनेट मंत्रियों कमला रानी वरुणा और चेतन चौहान का कोरोना वायरस से निधन हो चुका है. इससे पहले उत्तर प्रदेश के वित्त, संसदीय कार्य और चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने बताया कि प्रदेशभर में लॉकडाउन सख्ती से लागू करने की वजह से ही सरकार कोरोना वायरस को रोकने में बहुत अधिक सफल रही है.

देश में अब तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 34,63,972 हो गई है. देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 76,472 नए मामले सामने आए. इस दौरान देश में 1021 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई. जिसके बाद अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 62,550 हो चुकी है.

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा हमले के बाद 43 कश्मीरी युवा आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद में हुए शामिल

JEE परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों को मुफ्त ट्रांसपोर्ट और ठहरने की सुविधा देगी इस राज्य की सरकार

First published: 29 August 2020, 15:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी