Home » इंडिया » Coronavirus: Yogi govt transferred 611 crore rupees in bank account of 27.5 lakh mnrega workers
 

Coronavirus: योगी सरकार का तोहफा- मनरेगा के तहत 27.5 लाख मजदूरों को बांटे 611 करोड़ रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2020, 16:10 IST

Coronavirus Lockdown: कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन की स्थिति है. ऐसे समय में यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार गरीबों का खास ख्याल रख रही है. 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को मनरेगा मजदूरों को पैसे वितरित किए.

योगी सरकार ने राज्य के 27.5 लाख मजदूरों को लगभग 611 करोड़ रुपये की धनराशि उनके खातों में डाली है. मजदूरों के बैंक अकाउंट में सीधे ये पैसे डाले गए हैं. सीएम योगी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कुछ लाभार्थियों से खुद बातकर इसकी जानकारी दी. यूपी सरकार द्वारा मदद दिए जाने की खबर सुनते ही मजदूर सीएम योगी से खुश नजर आए.

सीएम ने इस दौरान अधिकारियों से नोएडा में कोरोना संक्रमित मरीजों की स्थिति के बारे में भी जाना. नोएडा में कोरोना के मरीजों की संख्या यूपी में सबसे ज्यादा है. सीएम योगी आज नोएडा का दौरा भी कर रहे हैं. गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी में वह जिला प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

इसके अलावा वह दिल्ली स्थित कंट्रोल रूम जाएंगे और प्रवासी मजदूरों की समस्याओं पर अधिकारियों से बात करेंगे. उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. राज्य के 13 शहरों में कोरोना पॉजिटिव के अब तक कई मरीज मिल चुके हैं. शनिवार को नोएडा में 9 लोग संक्रमित मिले थे.

Coronavirus: लॉकडाउन के दौरान नहीं बरती सावधानी तो पूरी तरह बंद हो जाएगा आपका इंटरनेट

Coronavirus: भूखे-प्यासे बुजुर्ग दंपति ने मदद के लिए पुलिस को किया फोन, फिर हुआ ये

Coronavirus: राहुल गांधी का PM मोदी को पत्र- COVID 19 से लड़ने के लिए सरकार के साथ

First published: 30 March 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी