Home » इंडिया » Corporate executive honeytrapped in Gurugram, woman makes off with ₹1.36 lakh
 

गुरुग्राम : महिला ने सोशल मीडिया पर दोस्ती कर युवक से लूटे 1.36 लाख

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2019, 15:27 IST

एक वरिष्ठ ऑटोमोबाइल फर्म के कार्यकारी को एक महिला ने सोशल मीडिया पर गुरुग्राम में हनीट्रैप कर 1.36 लाख रुपये लूट लिए. अप्रैल में हुई इस घटना की जांच के बाद मंगलवार को आर्थिक अपराध शाखा ने मामले में प्राथमिकी दर्ज की है. पीड़ित व्यक्ति आगरा जिले का निवासी विवेक सारस्वत, आईएमटी, मानेसर में एक कार निर्माण कंपनी में कार्यरत है.

उनकी शिकायत के अनुसार, उन्होंने फरवरी में सोशल नेटवर्किंग साइट पर महिला से दोस्ती की. सोशल मीडिया पर एक महीने के मिलने के बाद महिला ने सारस्वत से एक होटल में मिलने की पेशकश की. सारस्वत ने एफआईआर में कहा, "हमने मानेसर में पूरी रात के लिए एक होटल में मिलने का फैसला किया. 

मैंने 1 अप्रैल 2019 को मानेसर इलाके में एक होटल आमरा बुक किया. हमने रात को 8 बजे के आसपास होटल में खाना खाया और मादक पेय पदार्थों के साथ भोजन किया." उसने कहा वह अपने होटल के कमरे में पहुंचने पर बेहोश हो गए और जब अगली सुबह उन्हें होश आया, तो उसके वॉलेट, सेल फोन, क्रेडिट और डेबिट कार्ड, और पहचान पत्र गायब थे.

जांच के दौरान यह सामने आया कि महिला ने पीड़ित के कार्ड के माध्यम से बैंक खाते में 1.36 लाख ट्रांसफर किए थे. पालम विहार पुलिस स्टेशन के एएसआई अशोक कुमार ने कहा, "हमने आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की सिफारिश के बाद प्राथमिकी दर्ज की है और अपराधी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं."

सितंबर से पहले आधार से नहीं जोड़ा पैन कार्ड तो हो जायेगा अमान्य

First published: 11 July 2019, 15:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी