Home » इंडिया » COVID 19: Asaduddin Owaisi urges people in hyderabadi style on Coronavirus lockdown
 

Coronavirus: लॉकडाउन के दौरान ओवैसी ने जनता से जो कहा वो आपको जरूर जानना चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2020, 21:02 IST

Coronavirus: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए केंद्र सरकार ने पूरे देशभर में लॉकडाउन का ऐलान किया है. इस दौरान AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने जनता से खास अंदाज में एक अपील की है. हैदराबाद के सांसद ने लोगों से हैदराबादी स्टाइल में अपील करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

ओवैसी ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "प्यारे, ऐसा वक्त इंशाअल्लाह फिर नहीं आएन्गा. ये वक्त भाईचारगी, मोहब्बत और इंसानियत का है. ऐसेइच ज़ाया नक्को जाने दो. इस मौके पर इसी तरह काम आएं, जैसे चैरिटेबल ट्रस्ट के ये वॉलंटियर आ रहे हैं."

 

ट्वीट के साथ ओवैसी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें कुछ लोग जरूरतमंदों को खाने का पैकेट देते दिखाई दे रहे हैं. इसी को लेकर उन्होंने लोगों से जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आह्वान किया है. इसके अलावा ओवैसी ने एक और ट्वीट में कहा कि वह सभी लोगों से आग्रह करते हैं कि मुश्किल भरे इस दौर में राहत उपायों का दरुपयोग न करें.

उन्होंने लिखा कि यह मदद उनके लिए है जिनके पास खाना खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं. इन्हें हैदराबादी 'पेट भरे लोग' कहते हैं. गौरतलब है कि अब तक देशभर में कोरोना वायरस से 13 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 649 हो गई है.

Coronavirus: देश की 20 करोड़ महिलाओं को मोदी सरकार का तोहफा, हर महीने मिलेगा 500 रुपये

लॉकडाउन करने वाले देशों को WHO ने चेताया, कहा- इससे कम नहीं होगा कोरोना वायरस का खतरा

First published: 26 March 2020, 21:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी