Home » इंडिया » COVID 19: Man spat on a manipuri girl and says Coronavirus to her
 

Coronavirus: स्कूटी सवार शख्स ने लड़की पर पहले थूका, फिर कोरोना वायरस कहकर भाग गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2020, 12:16 IST

Coronavirus: देश में एक तरफ कोरोना वायरस से दहशत का माहौल है, कोरोना वायरस (Coronavirus) से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि, संक्रमित लोगों की संख्या 415 पर पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से एक-एक मौत के मामले सामने आए हैं.

वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इस स्थिति में भी अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की शर्मिंदगी देख आपको भी गुस्सा आ जाएगा. खबर के अनुसार, इस शख्स ने सड़क पर चल रही एक युवती पर पहले थूका और फिर कोरोना वायरस कहकर भाग गया.

इस घटना का फोटो बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. घटना दिल्ली के विजय नगर इलाके की बताई जा रही है. खबर के अनुसार, स्कूटी सवार शख्स ने नॉर्थ-ईस्ट राज्य मणिपुर की रहने वाली एक लड़की पर पहले कुछ थूका और फिर उसे 'कोरोनावायरस' कहकर भाग गया.

बताया जा रहा है कि यह शर्मनाक हरकत एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने की. इसके बाद वह अपनी सफेद स्कूटी पर भाग गया. फोटो को शेयर करते हुए मनीष पॉल ने गुस्सा दिखाते हुए कैप्शन लिखा कि यह एक-साथ होने का समय है और बेवकूफों की तरह व्यवहार करना बंद करें. इस ट्वीट पर लोग तमाम तरह से अपना रोष प्रकट कर रहे हैं. 

Coronavirus संक्रमित व्यक्ति ने की थी यात्रा, फ्लाइट के यात्रियों को पीछे के दरवाजे से उतारा गया

कोरोना वायरस: दुनियाभर में बढ़ा मरने वालों का आंकड़ा, अब तक 14,687 की मौत

First published: 23 March 2020, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी