Home » इंडिया » Crude bomb blast claims lives of 4 TMC workers in Malda, WB
 

पश्चिम बंगाल: मालदा में तृणमूल कांग्रेस के चार समर्थकों की हत्या का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2016, 12:31 IST

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के जैनपुर गांव में रविवार रात देसी बम धमाके में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए.

वहीं इस मामले में आरोप लग रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत प्रधान समेत चार लोगों की बम से उड़कार हत्या की गई है. टीएमसी का आरोप है कि इसके पीछे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हाथ है.

वोट नहीं देने पर वारदात !


घटना मालदा के बैष्णबनगर की है. बताया जाता है कि चुनाव में कांग्रेस को वोट नहीं देने के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं मालदा जिला कांग्रेस के महासचिव नरेंद्रनाथ तिवारी ने आरोपों को खारिज किया है. उनका कहना है कि ये कांग्रेस को बदनाम करने की साजिश है.

पढ़ें:क्या मालदा-कालियाचक की हिंसा हिन्‍दू-मुसलमानों के बीच सांप्रदायिक दंगा था?

एक जख्मी शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले की तफ्तीश में जुटी है.

5 मई को आखिरी चरण का मतदान


इस घटना को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है. 17 अप्रैल को हुई वोटिंग के दौरान कांग्रेस और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी. इससे पहले 30 अप्रैल को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में पांचवें चरण में 78 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ था.

मतदान के दौरान हिंसा और वोटिंग को प्रभावित करने के आरोप में पुलिस ने 186 लोगों को गिरफ्तार किया था.

पढ़ें:मालदा, ममता और मुस्लिम

इससे पहले भी राज्य में कई जगहों पर देसी बम विस्फोट के मामले सामने आ चुके हैं. 5 मई को राज्य में छठे और आखिरी चरण का मतदान होना है. विधानसभा चुनावों का नतीजा 19 मई को आएगा.

First published: 2 May 2016, 12:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी