Home » इंडिया » CWC19, IND vs NZ: Krishna Middhas tweet, if Team India want 19 MLA then Amit Shah can do something
 

सेमीफाइनल में भारत की हार, BJP विधायक ने अमित शाह को लेकर किया ऐसा ट्वीट, मच गया बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2019, 13:16 IST

World Cup 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों भारत की हार पर बीजेपी के एक विधायक ने ऐसा ट्वीट किया, जिस पर बवाल मच गया है. हरियाणा के जींद से बीजेपी विधायक कृष्णा मिढ़ा ने टीम इंडिया की हार के बाद ट्वीट किया.

कृष्णा मिढ़ा ने लिखा, "19 रन चाहिए थे. 19 विधायक की बात होती तो मैं कुछ कर सकता था- अमित जी." मिढ़ा ने अमित जी का उल्लेख कथित तौर पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के लिए किया था. इस ट्वीट के बाद जननायक सत्ता पार्टी ने उन पर निशाना साधा.

जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम पर बीजेपी विधायक की टिप्पणी बहुत ही शर्मनाक है. यह दिखाती है कि भाजपा नेताओं के दिमाग पर सत्ता लोभ किस कदर हावी है." वहीं बीजेपी विधायक कृष्णा मिढ़ा ने गुरुवार को कहा कि उनका कोई टि्वटर अकाउंट नहीं है. इसे लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई. हालांकि उस ट्विटर अकाउंट पर वेरिफिकेशन का 'ब्लू टिक' भी लगा हुआ था.

गौरतलब है कि क्रिकेट विश्वकप कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड ने 18 रनों से मात दी थी. भारतीय टीम 240 रनों के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा नहीं कर पाई थी और 18 रनों से हार गई थी. धोनी नाजुक मौके पर रन आउट हो गए थे और टीम इंडिया की फाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी खत्म हो गई.

जनसंख्या नियंत्रण को लेकर एक्टिव BJP-RSS, मोदी सरकार ला सकती है कड़ा कानून

First published: 12 July 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी