Home » इंडिया » CWC19: India lose semifinal against New Zealand, Pakistan major general congratulates kiwis
 

भारत की हार से खुश पाकिस्तान आर्मी के मेजर जनरल ने ट्विटर पर लिखी ऐसी बात, पढ़कर खून खौल जाएगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2019, 15:11 IST

World Cup 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को करारा झटका लगा जब न्यूजीलैंड ने उसे 18 रन से हराकर वर्ल्डकप से बाहर कर दिया. टीम इंडिया की हार के बाद देश के 130 करोड़ लोगों का दिल टूट गया. वहीं पाकिस्तान के मेजर जनरल ने टीम इंडिया की हार पर एक ट्वीट किया है.

पाकिस्तान आर्मी के मेजर जनरल और स्पोकपर्सन आसिफ गफूर ने ट्वीट कर न्यूजीलैंड की टीम को फाइनल में पहुंचने की बधाई दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "न्यूजीलैंड की टीम को बधाई. आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने के लिए एक शानदार जीत. न्यूजीलैंड ने स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाई. एक महान देश ने नैतिक मूल्यों के साथ खेला."

दरअसल, सेमीफाइनल में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के द्वारा दिए गए 240 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और अंत में 18 रन से मैच हार गई. भारतीय टीम ने शुरुआत से ही विकेट खोना शुरू कर दिया था, जिससे बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज जीत तक नहीं पहुंच पाए. इस हार से टीम इंडिया वर्ल्ड कप से बाहर हो गई.

 

टीम इंडिया की इस हार के बाद पाकिस्तानी यूजर्स ट्विटर पर टीम इंडिया का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम नॉक-आउट स्टेज में नहीं पहुंच पाया था. उसे नेट-रनरेट कम होने की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा था.

इसके बाद पाकिस्तान के लोगों ने एक तरह से टीम इंडिया को इसका जिम्मेदार ठहराया था. टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ मैच हार गई थी. अगर इंडिया इंग्लैंड से मैच जीत जाता तो पाकिस्तान वर्ल्डकप सेमीफाइनल में पहुंच जाता.

सचिन, द्रविड़ और लक्ष्मण से बहुत ज्यादा परेशान थे सौरव गांगुली, बोले- वो तीनो किसी काम के नहीं थे !

IND vs NZ: कोहली ने सेमीफाइनल मैच में बीच मैदान ऐसा क्या किया, Video हो रहा तेजी से वायरल

 

First published: 11 July 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी