Home » इंडिया » Dalit man touched bhandara food without washing his hands then attacked with trident
 

बिना हाथ धोए छू लिया भण्डारे का खाना, दलित पर हुआ त्रिशूल से हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 February 2020, 14:17 IST

Dalit Man attacked with Trident: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक दलित व्यक्ति पर त्रिशूल से हमले की खबर सामने आ रही है. खबर के अनुसार, बिना हाथ धोए भंडारे का भोजन छूने पर एक दलित युवक पर चार युवकों ने त्रिशूल से हमला किया. घटना शनिवार रात डोक्टी गांव की है. 

डोक्टी गांव में शनिवार की रात भंडारा हुआ था, इस समारोह में पूरे गांव को आमंत्रित किया गया था. भंंडारे में कोयला की दुकान में काम करने वाला एक 30 साल का व्यक्ति उपेंद्र राम पहुंचा. खबर के अनुसार, उपेंद्र दलित समुदाय से आता है. उसने भंडारे के खाने को छू लिया था, इस पर उसके ऊपर हमला किया गया.

हालांकि भंडारे में शामिल लोगों ने बताया कि उपेंद्र राम सीधे कोयले की दुकान से भंडारे में पहुंचा था. इस दौरान उसके हाथों पर कोयले की कालिख लगी हुई थी. जैसे ही उपेंद्र ने अपने लिए खाना उठाया, पास में ही खड़े चार युवकों ने हाथ नहीं धोने पर आपत्ति जताई. इसके बाद बहसबाजी हुई और मारपीट होने लगी.

बताया जा रहा है कि पहले चारों युवकों ने गर्म चिमटे से उस पर हमला किया. इसेके बाद जैसे ही दलित युवक जमीन पर गिरा, चारों में से एक युवक कहीं से त्रिशूल ले आया और उस पर हमला कर दिया. खबर के अनुसार, हमले से दलित को गंभीर चोटें आईं. इस हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अभी तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है, न ही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने पर तीन कश्मीरी छात्र गिरफ्तार, पुलवामा की पहली बरसी पर वीडियो हुआ था वायरल

कोरोना वायरस है चीन के शैतानी दिमाग की उपज, वैज्ञानिकों का दावा- सरकारी लैब से फैलाया गया

First published: 17 February 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी