Home » इंडिया » Dancer Sapna refuse to dance then murder, police arrest accused
 

डांसर सपना ने नाचने से मना किया तो काट दी गर्दन, इलाके में मच गई सनसनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2019, 16:10 IST

16 अप्रैल को पुलिस ने बठिंडा-सिरसा रेलवे लाइन के पास एक लड़की की सिर कटी लाश बरामद की थी. पुलिस को छानबीन में पता चला था कि यह लाश एक डांसर सपना की थी. पुलिस ने पंजाब के बठिंडा में डांसर सपना के मर्डर का केस सुलझा लिया है. 

पुलिस ने जब यह लाश बरामद की थी तो इस लाश का सिर नहीं था. इस वजह से पुलिस के सामने इस लाश का रहस्य सुलझाना एक बड़ी चुनौती थी. हालांकि पुलिस ने तेजी से काम किया और जल्दी ही पुलिस को कुछ किलोमीटर दूर लड़की का सिर मिल गया. सिर मिलने के बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली.

 

लाश पंजाब की ऑर्केस्ट्रा डांसर सपना की थी. हालांकि सिर्फ लाश की शिनाख्त से सपना से मर्डर की गुत्थी नहीं सुलझाई जा सकती थी. पुलिस के सामने कई सारे सवाल थे कि सपना का यह हाल किसने किया? क्यों उसकी मौत हुई? सपना की मौत का राज क्या? जैसे कई सारे सवाल अनसुलझे थे.

सपना का शव रेलवे स्टेशन के पास मिला था जिस कारण मामला जीआरपी के तहत आता था. इस कारण जीआरपी और पुलिस की दो अलग-अलग टीमें बनाकर संयुक्त ऑपरेशन चलाया गया. इन दोनों टीमों ने तेजी से काम किया और लाश मिलने के 24 घंटे के भीतर ही इस ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा लिया.

 

पुलिस ने सुखविंदर सिंह सुक्खा, पूजा और मनप्रीत सिंह मीत नाम के तीन लोगों को मर्डर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यह भी बताया कि तीनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. जब पुलिस ने हत्याकांड के बारे में विस्तार से बताया तो सभी हैरत में पड़ गए.

पुलिस की कहानी के मुताबिक, सुखविंदर सिंह और उसकी दोस्त पूजा एक ऑर्केस्ट्रा चलाते थे. तीन साल पहले पूजा ने सपना को सुखविंंदर से मिलाया और दोनों में उसे ऑर्केस्ट्रा में काम करने के लिए मना लिया. तब सपना की उम्र मात्र 16 साल थी. सुखविंदर सिंह और पूजा, सपना को डांस प्रोग्राम में ले जाते थे लेकिन उसे पैसे नहीं देते थे.

पहले तो सपना ने कुछ नहीं बोला लेकिन अब सपना उनसे पैसों की मांग करने लगी थी. वह जब कभी भी उनसे पैसे मांगती तो दोनों उसे धमकी देते. सपना ने परेशान होकर एक दिन नाचने से इनकार कर दिया. सपना ने काम छोड़ने की धमकी भी दे दी. इस कारण आर्केस्ट्रा की कमाई का जरिया बंद होने लगा. इस कारण सुखविंदर ने सपना की हत्या करने की भयानक योजना बनाई. 

15 अप्रैल को सुखविंदर, मनप्रीत और सपना ने एक साथ मिलकर जमकर शराब पी. जब सपना शराब पीकर नशे में टल्ली हो गई तो सुखविंदर और मनप्रीत उसे लेकर जोधपुर-रोमाणा ले गए. उन्होंने धारदार हथियार से सपना का सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद बचने के लिए सिर तथा धड़ को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया.

प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस से इस्तीफे पर इस बिंदास एक्ट्रेस ने राहुल गांधी पर बोला हमला

Jio के नाम पर लोगों से लूटे जा रहे लाखों रुपये, सावधान.. आप भी हो सकते हैं शिकार

First published: 20 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी