Home » इंडिया » dayashankar daughter abusing bu socalled bsp leader
 

दयाशंकर की पत्नी स्वाति बोलीं मायावती के खिलाफ दर्ज कराऊंगी एफआईआर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2016, 12:19 IST
(एएनआई)

बसपा सुप्रीमो मायावती पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने कहा है कि मानसिक प्रताड़ना झेलने के लिए वो मायावती के खिलाफ केस दर्ज कराएंगी.

स्वाति ने साथ ही आरोप लगाया कि गुरुवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान बीएसपी के नेताओं ने उन्हें और उनकी बेटी को लिए भी अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया. स्वाति ने कहा, "उन लोगों ने मुझे और मेरी बेटी को अश्लील गाली दी. अब मायावती क्यों नहीं ऐसे नेताओं को अपनी पार्टी से हटाती हैं?"

'सदमे में मेरा परिवार'

बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति ने कहा, "मेरे परिवार के द्वारा मानसिक प्रताड़ना झेलने को लेकर मैं मायावती जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराऊंगी."

स्वाति ने कहा कि मैंने कभी यह नहीं कहा कि दयाशंकर सिंह ने जो कहा वो सही है. लेकिन क्या इस तरह की भाषा का प्रयोग परिवार के खिलाफ होना चाहिए. स्वाति ने कहा, "मेरी बेटी डिप्रेशन में है. बीएसपी कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से गाली दी उससे परिवार सदमे में है."

स्वाति ने कहा है, "मायावती हमें सबक सिखाने की बात कह रही हैं. क्या सिर्फ ताकतवर महिलाओं का ही सम्मान है? क्या हमारे घर की औरतों का सम्मान नहीं होना चाहिए?"

स्वाती ने परिवार को सुरक्षा देने की मांग करते हुए कहा, "मायावती की पार्टी के कार्यकर्ता हम पर हमला भी कर सकते हैं."

अब तक गिरफ्त से दूर दयाशंकर सिंह

दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति ने कहा कि इस पूरे विवाद में मुझे और मेरी बेटी को बिना वजह घसीटा जा रहा है. इसमें हमारा कोई दोष नहीं हैं, फिर भी बसपा नेताओं के द्वारा हमें लगातार परेशान किया जा रहा है.

उन्होंने कहा, "इस पूरे मामले ने हमें दिमागी तौर पर काफ़ी परेशान कर रखा है. यूपी सरकार मेरी बेटी को गाली देने वाले बीएसपी नेताओं के खिलाफ भी एफआईआर करे."

वहीं दूसरी ओर यूपी पुलिस दयाशंकर सिंह को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इसी सिलसिले में पुलिस गुरुवार को दयाशंकर सिंह के भाई को थाने ले गई और 4 घंटे तक हिरासत में लेकर पूछताछ भी की. लेकिन अब तक दयाशंकर सिंह को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. 

गौरतलब है कि यूपी बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग किया था. जिसके बाद सत्ता के गलियारों में खलबली मच गई थी. इस मामले में जहां एक तरफ़ बीएसपी में आक्रोश है वहीं दूसरी ओर यूपी में सत्ताधारी सपा सरकार कुछ भी बोलने से बचती नज़र आ रही है.

बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा, "हमने दयाशंकर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ कराई है. यूपी सरकार से हमारी मांग है कि दयाशंकर सिंह को तुरंत गिरफ्तार किया जाए."

First published: 22 July 2016, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी