Home » इंडिया » DCW Chief Swati Maliwal reaction on Haryana CM Manohar Lal Khattar's Kashmir comment
 

स्वाति मालीवाल को नहीं भाए कश्मीरी लड़कियों को लेकर खट्टर के विवादित बोल, कहा- नालायक मुख्यमंत्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2019, 16:10 IST

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद कश्मीर की लड़कियों को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह के विवादित बयान आ रहे हैं. इसी क्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी कश्मीरी लड़कियों को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. इसके बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भड़क गई हैं.

स्वाति मालीवाल ने इस मामले पर एक ट्वीट कर सीएम खट्टर के बयान को रोड छाप रोमियो की तरह बयान करने वाले की उपाधि दे दी. स्वाति मालिवाल ने ट्वीट किया, "मनोहर लाल खट्टर को शर्म आनी चाहिए इस वाहियात बयान पे! सड़क छाप रोमियो की भाषा बोल रहे हैं हरियाणा के मुख्यमंत्री. महिला इनके लिए वस्तु है!"

स्वाति मालीवाल ने लिखा, "PM कश्मीर के लोगों को विश्वास दिलाने में लगे हैं की पूरा देश उनके साथ खड़ा है, तब ये CM अभद्र बातें कर हिंसा भड़का रहे हैं! इनपे हर हाल में FIR होनी चाहिए!" इसके अलावा स्वाति मालीवाल ने एक और ट्वीट किया है.

दूसरे ट्वीट में उन्होंने बीजेपी के सीनियर नेता और मोदी सरकार के मंत्री विजय गोयल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि कितनी घटिया सोच है इनकी. उन्होंने लिखा, "हिम्मत है तो अपनी बेटी की तस्वीर घर के बोर्ड पे लगाओ. एक तरफ़ हमारे PM कश्मीर का दिल जीतने की कोशिश कर रहे है, दूसरी तरफ़ उनके मंत्री कश्मीरी लड़कियों के प्रति अपनी गंदी सोच उजागर कर रहे हैं! कार्यकर्ताओं की क्या ग़लती जब नेता ही ऐसी ओछी सोच रखते हैं."

दरअसल, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक बयान में कहा था कि अनुच्छेद 370 के हटने के बाद अब लड़कियों को शादी के लिए कश्मीर से लाया जा सकता है. उन्होंने कहा था कि हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि बिहार से बहू लाएंगे. अनुच्छेद 370 हटने के बाद लोग कहने लगे हैं कश्मीर से लड़की लाएंगे.

हरियाणा के CM खट्टर ने भी की ओछी टिप्पणी, बोले- अब हम भी ला सकते हैं कश्मीरी बहू

आर्टिकल 370 पर अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान, अब रूस ने कहा- ये भारत का आंतरिक मामला

बौखलाई पाकिस्तानी सेना भारत के खिलाफ रच रही खतरनाक साजिश, आई हैरान करने वाली सेटेलाइट तस्वीरें

First published: 10 August 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी