Home » इंडिया » dead body of martyred pintu singh brought to patna air port but no nda leader reached
 

पटना में PM मोदी की रैली के लिए CM नीतिश समेत कई नेता मौजूद, शहीद को नहीं दी किसी ने श्रद्धांजलि

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2019, 12:06 IST

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान CRPF का एक जवान शुक्रवार को शहीद हो गया, जिसका पार्थिव शरीर आज पटना एयरपोर्ट पर लाया गया. शहीद पिंटू सिंह का पार्थिव शरीर आज सुबह करीब 8 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचा, लेकिन इस दौरान कोई भी सत्ताधारी नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने एयर पोर्ट पर नहीं पहुंचा. खबरों के मुताबिक एयरपोर्ट पर केवल एक डीएम-एसएसपी और एक कांग्रेस के नेता मौजूद थे.

आश्चर्य की बात तो ये हैं कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना के गांधी मैदान में रैली करने जा रहे हैं. इस रैली में बिहार के मुख्यमंत्री समेत बीजेपी-एनडीए के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे, जो इस समय पटना में ही मौजूद होंगें. फिर भी जवान को श्रद्धांजलि देने वहां कोई नहीं पहुंचा. पटना से शहीद पिंटू सिंह का पार्थिव शरीर हेलिकॉप्टर से उनके पैतृक गांव बेगूसराय के लिए भेजा गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद से भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव जारी है. इसी बीच जम्‍मू कश्‍मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शुक्रवार को 4 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए, जिसमें सीआरपीएफ के एक इंस्‍पेक्‍टर पिंटू सिंह, एक जवान और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के दो पुलिसकर्मीस शहीद हो गए. वहीं, आज सुबह एक जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई.

हंदवाड़ा में पिछले 72 घंटों से मुठभेड़ जारी, अब तक 5 जवानों ने गंवाई जान

First published: 3 March 2019, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी