Home » इंडिया » Delhi: 16-year-old boy stripped, assaulted in Inderpuri
 

दिल्ली: नाबालिग की बर्बर पिटाई के बाद बनाया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2016, 13:41 IST
(एनडीटीवी)

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में 16 साल के लड़के को नंगा करके लात-घूंसों से पीटने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मामला सोमवार का है और इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

वीडियो के वायरल होने पर परिजनों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक की तलाश जारी है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवकों ने नाबालिग को बर्बरता से पीटा. यही नहीं लड़के को सरेआम नंगा करके गली में घुमाया गया. आरोपियों ने नाबालिग के हाथ-पैर बांधकर प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल तक डाल दी और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

घटना सोमवार की है लेकिन इसकी रिपोर्ट दो दिन बाद दर्ज कराई गई है. पीड़ित नाबालिग के परिवार वालों का कहना है कि इस घटना के बाद पीड़ित लड़का शर्मिंदगी के चलते काफी देर तक घर नहीं आया और आत्महत्या करने की भी कोशिश की.

पीड़ित लड़के ने बताया, "कुछ लोगों ने मुझे पकड़ा और चोरी का आरोप लगाया. इसके बाद पास के ऑफिस में घसीट कर ले गए. जहां मेरे कपड़े उताकर हाथ-पैर बांध दिए और फिर सबने मिलकर मेरी बुरी तरह से पिटाई की और बंधक बना लिया."

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सुरेंद्र कमार ने बताया कि नाबालिग के साथ मारपीट करने वाले सभी आरोपी नशे में धुत थे. सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि इन्द्रपुरी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आपराधिक हमला और नाबालिग को बंधक बनाने का केस दर्ज किया है.

हालांकि उन्होंने कहा कि नाबालिग की मेडिको-लीगल कंसल्टिंग रिपोर्ट से किसी तरह के यौन हमले का पता नहीं चला है. बताया जा रहा है कि सभी आरोपी एक ही कॉलोनी के रहने वाले हैं.

First published: 27 May 2016, 13:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी