Home » इंडिया » Delhi: 19 year old Rahul beaten to death by his girl friend family in adarsh nagar
 

दिल्ली: प्रेम की सजा दर्दनाक मौत, 19 साल के लड़के को प्रेमिका के घरवालों ने पीट-पीटकर मार डाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 13:06 IST

Delhi: राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से एक बहुत ही खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक 19 साल के लड़के को अपने प्यार की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी है.

 

पुलिस ने जानकारी दी कि 7 अक्टूबर को दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल से पुलिस को एक युवक की मौत की सूचना मिली. पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम राहुल है. उस समय राहुल के शरीर पर कोई भी बाहरी चोट नहीं दिख रहा था, हालांकि जब उसका पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि उसकी Spleen में गहरी चोट है. इसके बाद सारी घटना सामने आई.

पुलिस ने बताया कि राहुल को उसकी प्रेमिका के घर वालों ने बुरी तरह से पीटा था. इससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों और तीन नाबालिगों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने साथ ही यह भी कहा कि यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. इसलिए इस मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश न की जाए.

पुलिस ने बताया कि राहुल की जिस लड़की से दोस्ती थी, उसका परिवार राहुल को पसंद नहीं करता था. राहुल के परिजनों ने बताया कि लड़की के घरवालों ने उसे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने फोन कर घर बुलाया था, क्योंकि राहुल बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था. राहुल जैसे ही घर से कुछ दूर पहुंचा, घात लगाए बैठे आरोपियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

राजस्थान: पुजारी को जिंदा जलाने पर मचा कोहराम, BJP सांसद किरोड़ीलाल मीणा गांव में धरने पर बैठे

रामविलास पासवान का आज होगा अंतिम संस्कार, दीघा घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी अंतिम विदाई

First published: 10 October 2020, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी