Home » इंडिया » delhi: 2 girl rape by 5 man in aman vihar
 

दिल्ली: अमन विहार इलाके में दो लड़कियों से गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2016, 11:12 IST
(कैच)

देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई, जब अमन विहार इलाके में दो लड़कियों के साथ कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़कियों में से एक नाबालिग बताई जा रही है. दोनों लड़कियों में से एक की उम्र 17 और एक की 18 साल बताई जा रही है.

सूचना के मुताबिक दोनों लड़कियां शाम के समय अपने पुरुष मित्र के साथ अमन विहार इलाके के पार्क में बैठी थीं. दोनों पीड़ित लड़कियां और उनके दोस्त अमन विहार इलाके के ही रहने वाले हैं.

इस बीच पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि आरोपियों में से तीन नाबालिग बताए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले 9 सितंबर और 10 सितंबर को भी राजधानी में दो अलग-अलग दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. बीते शुक्रवार को ही आनंद विहार रेलवे स्टेशन छोड़ने के बहाने दो ऑटो चालकों ने लक्ष्मी नगर में दो साल की बेटी के सामने महिला के साथ बलात्कार किया था.

किसी तरह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचकर पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल ऑटो को भी जब्त कर लिया. जबकि दूसरी घटना में शनिवार को दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में कालकाजी इलाके के एक होटल में महिला के साथ उसके ही एक दोस्त ने कथित तौर पर बलात्कार किया था.

महिला ने आरोप लगाया था कि वह वहां अपने दोस्त के बुलावे पर गई थी. पुलिस के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते थे. महिला पिछले सात साल से दिल्ली में रह रही थी, जबकि आरोपी एक बीपीओ कंपनी में काम करता था.

First published: 16 September 2016, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी