Home » इंडिया » Delhi: 2 shootouts within 24 hours
 

दिल्ली: होटल मालिक ने मांगा बिल, मारी गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2016, 13:52 IST

सोमवार रात दिल्ली में दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों को गोली मार दी गई. पहला मामला दिल्ली के लाजपत नगर का है. जहां एक रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि चावड़ी बाजार के पास हौज काजी इलाके में भी एक शख्स पर कई राउंड फायर किए गए.

दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में मामूली बात पर मर्डर का मामला सामने आया है. सोमवार रात गोपाल जी रेस्त्रां में बिल चुकाने को लेकर विवाद में होटल मालिक की गोली मार हत्या कर दी गई. गोली लगने के बाद जख्मी होटल मालिक को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात लाजपत नगर में स्थित गोपालजी रेस्त्रां (सिंधी ढाबे) पर चार लोग खाना खाने आए थे. चश्मदीदों के मुताबिक चारों लोग खाना खाने के बाद बिल चुकाए बगैर जाने लगे. जिसके बाद ढाबे के मालिक और आरोपियों के बीच खाने के बिल को लेकर झगड़ा होने लगा.

इसी दौरान एक व्यक्ति ने पिस्तौल निकाली और उन पर चार गोलियां चला दीं. हमले में घायल ढाबे के मालिक वासुदेव उर्फ पप्पू चिरिया को गोली लग गई. वहीं पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही सभी आरोपी फरार हो गए थे. अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही हैं.

दूसरी वारदात रात 12 बजे के करीब चावड़ी बाजार के पास हौज क़ाज़ी की है, जहां बाइक पर सवार चार बदमाश महताब नाम के एक शख्स को गोली मारकर फरार हो गए.

महताब को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सूत्रों के मुताबिक इस वारदात की वजह पुरानी दुश्मनी को माना जा रहा है. 

First published: 24 May 2016, 13:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी