Home » इंडिया » Delhi: 21-year-old woman dies after being stabbed over 20 times by stalker
 

वीडियो: दिल्ली में सनकी आशिक ने लड़की को चाकू से 27 बार गोदा, बाद में किया डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:48 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली एक हत्या की वारदात सामने आई है. बुराड़ी इलाके के संत नगर में मंगलवार की सुबह एक सिरफिरे युवक ने दिनदहाड़े सड़क पर एक लड़की को चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके हड़कंप मच गया है. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. 

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी युवक ने लड़की पर 27-28 बार चाकू से वार किए, लेकिन वहां कोई भी व्यक्ति उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

घायल युवती को फौरन आईएसबीटी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक, लड़की का नाम करुणा है और उसकी उम्र 21 साल है. वहीं लड़की की हत्या की खबर मिलते ही उसके परिवार वाले आईएसबीटी ट्रॉमा सेंटर के बाहर इकट्ठा हो गए. 

लड़की के भाई ने बताया, "आरोपी मेरी बहन को पिछले काफी दिनों से तंग कर रहा था. हमने 6 महीने पहले उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. मामला दर्ज हो जाने के बाद दोनों परिवारों के बीच समझौता हो गया था."

वारदात के एक चश्मदीद ने बताया, "मैंने लोगों को रोकने की कोशिश की, लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया. लड़की को चाकू मारने के बाद आरोपी युवक ने उसके शरीर के पास नाचना शुरू कर दिया."

हिरासत में आरोपी

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी की पहचान सुरेन्द्र सिंह के रूप में की गयी है.

डीसीपी नॉर्थ मधुर वर्मा ने बताया, ''आरोपी का कहना है कि वो लड़की से प्यार करता था, इसलिए उसने बदला लेने के लिए लड़की को चाकू से गोद कर मार दिया.''

First published: 20 September 2016, 5:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी