Home » इंडिया » Delhi: 9th class student Allegedly Beaten to Death
 

दिल्ली में नौवीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2016, 11:34 IST
(एएनआई)

दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 इलाके में एक 9वीं क्लास के छात्र की पीट-पीटकर हत्या का दर्दनाक मामला सामने आया है.  मृतक छात्र का नाम रजत है और वो मयूर विहार के सलवान पब्लिक स्कूल का छात्र था.

जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम रजत अपने कुछ दोस्तों के साथ ट्यूशन से लौट रहा था, तभी एक पान की दुकान के पास उसकी किसी से बहस हो गई. आरोप है कि इसके बाद कुछ अज्ञात लोगों ने रजत और उसके दोस्तों को पीटा.

पीड़ित परिवार की तरफ से मामला दर्ज करा दिया गया है, लेकिन अब तक पुलिस ने किसी को भी इस मामले में गिरफ्तार नहीं किया है.

पान की दुकान पर विवाद

रजत के परिवार वालों के मुताबिक, मयूर विहार फेज-3 बाजार में एक पान की दुकान के पास रजत का किसी बात पर विवाद हो गया. उसी दौरान कुछ लोग रजत और उसके दोस्तों को जबरन पास के एक पार्क में ले गए और पीटना शुरू कर दिया.

हालांकि, इस बीच रजत के दोस्त वहां से भागने में कामयाब हो गए. लेकिन रजत को बुरी तरीके से पीटा गया. उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों उसे रजत को मृत घोषित कर दिया. 

पुरानी रंजिश से इनकार

रजत के परिजनों ने वारदात के पीछे किसी भी पुरानी रंजि‍श से इनकार किया है. रजत के पिता उन्नीकृष्ण रिलायंस कंपनी में जनरल मैनेजर के पद पर है.  रजत का परिवार मयूर विहार फेज-3 के सनशाइन सोसाइटी में रहता है. 

समाचार एजेंसी के मुताबिक रजत की हत्या में स्थानीय दुकानदार का हाथ होने की संभावना जताई जा रही है.

पुलिस ने रजत के परिवार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. पुलिस वारदात के वक्त रजत के साथ रहे उसके दोस्तों से पूरी घटना के बारे में जानने की कोशि‍श कर रही है. 

First published: 30 June 2016, 11:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी