Home » इंडिया » delhi: a shiv sagar restaurant not allow to poor chisel to food
 

दिल्ली: कनॉट प्लेस में रेस्टोरेंट ने गरीब बच्चों को नहीं दी एंट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2016, 13:19 IST
(एएनआई)

दिल्ली के कनॉट प्लेस में जनपथ स्थित शिवसागर रेस्टोरेंट ने अपने यहां गरीब बच्चों को खाना खिलाने से मना कर दिया. 

बताया जा रहा है कि देहरादून, उत्तराखंड निवासी सोनाली अपने पति के जन्मदिन पर गरीब बच्चों को खाना खिलाने के लिए रविवार दोपहर उन्हें शिवसागर रेस्टोरेंट ले गईं थीं.

रेस्टोरेंट ने सोनाली को गरीब बच्चों के साथ एंट्री देने से मना कर दिया. सोनाली के मुताबिक रेस्टोरेंट के मैनेजर ने कहा कि अगर हम इन बच्चों को अपने यहां खाना खाने देंगे तो इसे देखकर हमारे यहां और ग्राहक नहीं आएंगे.

जब मामला काफी आगे बढ़ गया तो वहां दिल्ली पुलिस पहुंची, लेकिन पुलिस ने सोनाली की कुछ खास मदद नहीं की. वहीं, रेस्टोरेंट ने पुलिस से 'राइट टू एडमिशन रिजर्व्ड' का हवाला दिया और पुलिस बिना कोई कार्रवाई किए बैरंग वापस लौट गई.

इसके बाद सोनाली ने उन लडकों को पास के साउथ इंडियन रेस्टोरेंट 'सर्वाना भवन' में खाना खिलाया. इसके बाद सोनाली वापस शिवसागर रेस्टोरेंट पहुंची और धरने पर बैठ गईं. 

इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार ऐसे किसी कृत्य को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. हम इसकी घोर निंदा करते हैं. दिल्ली सरकार ने नई दिल्ली क्षेत्र के डीएम को इस मामले की जांच करके 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है.

वहीं, इस मामले में रेस्टोरेंट के मार्केटिंग हेड ने अपने बयान में कहा कि बच्चे काफी शोर मचा रहे थे, इसलिए हमने उन्हें लंच पैकेट देने के लिए ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने उसे लेने से इनकार कर दिया था.

First published: 12 June 2016, 13:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी