Home » इंडिया » Delhi: After stealing in jewelers shop, woman ran into scooty with son and daughter
 

दिल्ली: ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े चोरी के बाद बेटे और बेटी को स्कूटी में बिठाकर भागी महिला

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2021, 15:42 IST

Ajab Gajab News: दिल्ली के छतरपुर में 25 दिसंबर के दिन एक ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े चोरी हुई थी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज में सामने आया है कि एक महिला दुकान पर बैठे बुजुर्ग की आंखों में धूल झोंककर जेवर चुराकर भाग जाती है. इस महिला के साथ उसके दो बच्चे भी चोरी में शामिल थे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये तीनों लो ग्राहक के रूप में आए थे. दुकान में एक बुजुर्ग बैठे थे. जब तक वह बुजुर्ग दुकानदार कुछ समझ पाते तीनों लोग जेवर लेकर स्कूटी से फरार हो गए थे. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि चोरी के बाद महिला स्कूटी पर अपने बेटे और बेटी को लेकर फरार हो रही है.

इस सीसीटीवी के आधार पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी मां तथा उसके बेटे-बेटी को भी हिरासत में ले लिया है. दिल्ली पुलिस ने जिस दुकान में चोरी हुई थी, वहां से लेकर कई किमी तक के सीसीटीवी फुटेज को चेककर घटना का खुलासा किया. एक फुटेज में तीनों लोग नज़र आ रहे हैं और स्कूटी पर भागते दिख रहे हैं.

इसके बाद पुलिस ने स्कूटी के नंबर को पढ़कर आरोपियों का पता लगाया. तीनों लोगों को पुलिस ने उनके घर से हिरासत में लिया. फिर  पूछताछ में जो सामने आया वो बेहद ही हैरान करने वाला था. 50 साल की मिथिलेश नामक महिला को जब हिरासत में लिया गया तो पूछताछ में उसने बताया कि उसके पति और दो बेटे पहले से ही एक मामले में जेल में हैं.

उन्होंने बताया कि 25 दिसम्बर को वो अपनी 21 साल की बेटी दुर्गेश्वरी तथा 19 साल के सबसे छोटे बेटे चिराग के साथ छतरपुर ज्वेलर्स की दुकान पर गईं. वहां उन्होंने कान की बाली देखने के बहाने कुछ जेवर चुराए. उन्होंने बताया कि वे ऐसी दुकान को निशाना बनाते थे जहां बुजुर्ग शख्स बैठता हो.

National youth day 2021: 'निडर, बेबाक, साफ दिल वाले, साहसी और आकांक्षी युवा ही वो नींव है'

Bird Flu: जंगलों तक पहुंचा बर्ड फ्लू का संक्रमण, खत्म हो सकती हैंं विलुप्त हो रही प्रजातियां

First published: 12 January 2021, 14:59 IST
 
अगली कहानी