Home » इंडिया » Delhi: ASI son beating a girl and making video, police file FIR
 

Video: पुलिस वाले के बेटे ने लड़की को पीटने का वीडियो बनाकर किया ब्लैक मेल, FIR दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 13:13 IST

दिल्ली में एक लड़की को बेरहमी से पीटने का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक लड़का एक लड़की को बहुत बुरी तरह से पीट रहा है. गौरतलब है कि पिटाई करने वाला युवक ASI का बेटा बताया जा रहा है. रोहित तोमर नाम के इस युवक पर एक दूसरी लड़की ने आरोप लगाया है कि वो उसे काफी दिनों से लगातार परेशान कर रहा है. इतना ही नहीं वो उसके परिवार को भी धमकी दे रहा था. रोहित एक सब इंस्पेक्टर का बेटा है.

इस मामले में जांच के बाद पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो 2 सितंबर की दोपहर 3 बजे उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया था. जिस ऑफिस में ये वीडियो बनाया है वो आरोपी रोहित के दोस्त अली हसन का है. इस ऑफिस में करीब 20 दिनों से रोहित का आना जाना था. मामले में कार्यवाही करते हुए रोहित के दोस्त अली हसन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

पुलिस जानकारी के अनुसार आरोपी रोहित की उम्र 21 साल है और वो कोई काम नहीं करता है. रोहित के पिता अशोक तोमर सेंट्रल दिल्ली में नारकोटिक्स विभाग में एएसआई के पद पर तैनात हैं. रोहित के खिलाफ एक लड़की ने शिकायत में ये भी कहा है कि उसके पिता अशोक ने उसे धमकाया.

 

रोहित के खिलाफ जिस लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई है वो करीब 1 साल 6 महीने तक रोहित के साथ रिलेशनशिप में थी. लेकिन अब दोनों के बीच संबंध खत्म हो चुका है. लेकिन रोहित आप उस पर और उसके परिवार पर जबरन शादी करने का दबाव बना रहा है. इस मामले में लड़की ने तिलक नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत करवाई है. जिसके बाद रोहित के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गयी है.

लड़की ने पुलिस को बताया कि पीटने वाला वीडियो रोहित ने लड़की को धमकाने के लिए भेजा था. इस दूसरी लड़की के पीते का वीडियो दिखा कर रोहित ने उसे धमकाया. रोहित ने उस लड़की और उसके परिवार को धमकाया कि अगर उनकी बात नहीं मानी गयी तो उसका भी यही हाल किया जाएगा.

इस वीडियो में रोहित जिस लड़की को पीट रहा है वो एक दूसरी लड़की है, एक अन्य लड़की ने रोहित की शिकायत पुलिस में की है कि वो वीडियो दिखा कर उसे और उसके परिवार को शादी करने के लिए धमका रहा है.

First published: 14 September 2018, 13:13 IST
 
अगली कहानी