Home » इंडिया » Delhi Assembly Election 2020: BJP MP Pravesh Verma Says IF We win Delhi will evacuate Shaheen Bagh in one hour
 

शाहीन बाग: बीजेपी सांसद का बयान- मोदी जी नहीं होंगे तो... ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, बहन बेटियों को उठाएंगे, रेप करेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2020, 15:28 IST

Delhi Assembly Election 2020: दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नए नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ चल रहा विरोध प्रदर्शन (Protest) अब राजनीति का अखाड़ा बन गया है. जिसका फायदा उठाने के लिए हर राजनैतिक पार्टी (Political Parties) चाल चल रही हैं. जो राजनैतिक पार्टियां शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन का समर्थन कर रही हैं उन्हें दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) के लिए होने वाले चुनाव में अपना फायदा नजर आ रहा है.

वहीं केंद्र की सत्ताधारी बीजेपी शाहीन बाग प्रदर्शन का लगातार विरोध कर रही है और उसे देश विरोधी बोल रही है. अब बीजेपी (BJP) के एक सांसद (MP) ने यहां तक कह दिया कि अगर दिल्ली में उनकी सरकार (Government) बनती है तो शाहीन बाग को एक घंटे के अंदर खाली करा देंगे.


मंगलवार को बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने सीधे शब्दों में कहा कि अगर बीजेपी चुनाव जीतती है तो हम एक घंटे में शाहीन बाग खाली करा देंगे. बता दें कि बीजेपी ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कठघरे में खड़े करते हुए उनकी खामोशी पर सवाल उठाए है. इसके साथ ही बीजेपी ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है. इसके जवाब में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है.

वहीं प्रवेश वर्मा ने मनीष सिसोदिया और केजरीवाल ने शाहीन बाग के समर्थन में होने के सवाल के जवाब में कहा कि, केजरीवाल और सिसोदिया कहते हैं कि वो लोग शाहीन बाग के साथ हैं. दिल्ली की जनता ये जानती है कि कुछ साल पहले जैसी आग कश्मीर में लगी थी, जो कश्मीरी पंडितों की बहन बेटियों के साथ हुआ वो यहां भी हो सकता है. वो आग यूपी में लगती रही, हैदराबाद और केरल में लगती रही आज वो आग दिल्ली के कोने में लग गई है.

उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में लाखों लोग इकट्ठा हो जाते हैं. दिल्ली के लोगों को इसके बारे में सोच समझकर फैसला लेना होगा. उन्होंने कहा कि वो लोग आपके घरों में घुसकर आपकी बहन बेटियों के साथ दुष्कर्म करेंगे, उन्हें मार डालेंगे. अभी समय है, मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे. आज अगर दिल्ली के लोग जाग जाएंगे तो अच्छा रहेगा. लोग आज सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और तब तक करेंगे जब तक मोदी जी प्रधानमंत्री हैं. अगर कोई और प्रधानमंत्री बन जाएगा तो कोई आपको बचाने नहीं आएगा.

अयोध्या में राम मंदिर के बाद अब यहां बनेगा माता सीता का भव्य मंदिर, MP सरकार ने किया ऐलान

मध्य प्रदेश: कांग्रेस राज में दलित युवक को जलाया गया जिंदा, BJP मंगलवार को करेगी प्रदर्शन

घर वाले जबरन करा रहे थे किसी और से शादी, पुलिस ने थाने में कराया प्रेमी युगल का शुभ-विवाह

First published: 28 January 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी