Home » इंडिया » Delhi Assembly Election 2020: Manoj Tiwari says BJP will give 5 times more than Kejriwal govt
 

मनोज तिवारी का ऐलान- BJP ने जनता को केजरीवाल से 5 गुना ज्यादा न दिया तो ले लूंगा संन्यास

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2020, 10:24 IST

Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. दूसरी तरफ भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर करारा हमला बोला है. मनोज तिवारी ने कहा कि अगले पांच साल में केजरीवाल सरकार से पांच गुना ज्यादा भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की जनता को देगी.

मनोज तिवारी ने इसके आगे कहा कि अगर भाजपा ऐसा नहीं कर पाई तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे. उन्होंने कहा कि आप पार्टी ने पिछले पांच साल में जो करने का दावा किया है कि इतने स्कूल बनाए, इतने कॉलेज बनाए, लोगों को नौकरी दी, सब्सिडी दिया, बीजेपी अगले पांच साल में उसका मिनिमम पांच गुना दिल्ली की जनता को देगी.

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह शपथ लेते हैं कि राजनीति से संन्यास ले लेंगे. उन्होंने बताया कि दिल्ली के विकास के लिए उनके पास विजन है. बीजेपी हर घर में शुद्ध जल नल से देंगी. वायु प्रदूषण को बीजेपी 70 प्रतिशत कम करेगी. पांच हजार नई इलेक्ट्रिक बसें लाएंगे.

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में हमें बंद होते अस्पतालों को रोकना है और खंडहर होती डिस्पेंसरी को बचाना है. यमुना नदी पर रिवर फ्रंट बनाना है. झुग्गियों की जगह मकान योजना के तहत गरीबों को दो-दो कमरे का घर देंगे. गैस, पानी का कनेक्शन और शौचालय की बेहतर सुविधा देंगे, जिससे गरीब भी श्रेष्ठ जिंदगी जी सकें और कोई ठंड में ठिठुरकर न मरे.

दिल्ली: पूर्वांचली वोटरों में खासे लोकप्रिय हैं संजय सिंह, उनसे BJP को मिलेगा बंपर फायदा

कांग्रेस विधायक ने किया CAA का समर्थन, राहुल और सोनिया गांधी कर रहे विरोध

First published: 15 January 2020, 9:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी