Home » इंडिया » Delhi Assembly Elections 2020: AAP MLA ND Sharma alleged Manish Sisodia demands 10 crore for ticket
 

AAP विधायक का बड़ा आरोप, 20-20 करोड़ में टिकट बेच रहे केजरीवाल और मनीष सिसौदिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2020, 13:13 IST

Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. आप ने 15 विधायकों के टिकट काट लिए हैं. इसके साथ ही आम आदमी पार्टी में घमासान मच गया है. आप के एक विधायक ने आरोप लगाया है कि पार्टी 20-21 करोड़ में टिकट बेच रही है. विधायक ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनसे टिकट के लिए 10 करोड़ रुपये की मांग की गई. उन्होंने नहीं दिया तो उनका टिकट काट लिया गया.

दिल्ली के बदरपुर सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक एनडी शर्मा ने मीडिया को बताया कि उनका टिकट काटकर पार्टी ने कांग्रेस के पूर्व विधायक राम सिंह नेताजी को टिकट दे दिया. इस कारण उन्होंने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया. एनडी शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर भ्रष्टाचार के कई बड़े आरोप लगाए.

नरायण दत्त शर्मा ने मीडिया से बताया कि उन्होंने साफ सुथरी राजनीति के लिए आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी. लेकिन अब आम आदमी पार्टी और अन्य पार्टियों के बीच कोई अंतर नहीं रह गया है. वह पिछले चुनाव में 94 हजार वोटों से जीते थे, जबकि कांग्रेस के नेताजी को मात्र 17 हजार वोट मिले थे, इसके बावजूद पार्टी ने उन्हें टिकट दे दिया.

 

उन्होंने आरोप लगाया कि आप कार्यकर्ताओं की मेहनत को केजरीवाल और सिसौदिया ने नजरअंदाज किया. उन्होंने कहा कि आप से इस्तीफा देने के बाद भी वह विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने दावा किया कि चुनाव खत्म होने के बाद केजरीवाल सरकार की योजना बिजली, पानी, फ्री बस और निशुल्क तीर्थयात्रा को बंद करने की है.

मनोज तिवारी का ऐलान- BJP ने जनता को केजरीवाल से 5 गुना ज्यादा न दिया तो ले लूंगा संन्यास

दिल्ली विधानसभा चुनाव: केजरीवाल ने काटे 15 विधायकों के टिकट, यहां देखिए 70 उम्मीदवारों की लिस्ट

First published: 15 January 2020, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी