Home » इंडिया » Delhi Assembly Elections 2020: Arvind Kejriwal ruined Delhi by appeasement politics says Giriraj Singh
 

'केजरीवाल ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया, तुष्टिकरण की राजनीति से बना दिया कट्टरपंथियों का गढ़'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2020, 15:16 IST

Delhi Assembly Elections 2020: दिल्ली में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सारी पार्टियों और उनके नेता जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा.

गिरिराज सिंह ने आक्रामक हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने तुष्टिकरण की राजनीति के कारण दिल्ली को कट्टरपंथियों का गढ़ बना दिया है. भारतीय जनता पार्टी के 'फायरब्रांड' नेता ने केजरीवाल पर वोटबैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट किया, "केजरीवाल ने तुष्टिकरण से दिल्ली को कट्टरपंथियों का गढ़ बना दिया."

गिरिराज सिंह ने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली में कट्टरपंथी तैयार हो सके इसके लिए मौलवियों और सहायक को 18,000 रुपये की तनख्वाह दी जा रही है. शांति का संदेश देने वाले दिल्ली के मंदिर और उनके पुजारी दिल्ली का हिस्सा नहीं? वोट बैंक की राजनीति ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया.

इसके अलावा एक और ट्वीट करते हुए गिरिराज सिंह ने अरविंद केजरीवाल की एक तस्वीर पोस्ट की. इसके साथ गिरिराज सिंह ने लिखा, "भाजपा कार्यकर्ताओं के जोश को सलाम. आपके जोश के भय ने टोपीधारी को हनुमान चालीसा पढ़ने पर मजबूर कर दिया. थोड़ा और जोर लगाइए, आठ तारीख को ये प्रत्यक्ष रूप से शाहीनबाग में भी धरना पर बैठ जाएंगे."

Video: 'मोदी को जान से ख़त्म कर देंगे..' पहली कक्षा के बच्चे ने NRC के बदले PM को दी धमकी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: AAP का मेनिफेस्टो- सफाई कर्मचारी की मौत पर 1 करोड़ का मुआवजा

First published: 4 February 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी