Home » इंडिया » Delhi Assembly Elections 2020: BJP campaign, today PM Modi public meeting
 

दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP ने झोंकी पूरी ताकत, खुद PM मोदी उतरे प्रचार में

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 February 2020, 10:10 IST

Delhi Assembly Elections 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर में सभी पार्टियां अब जोर-शोर से प्रचार करने में जुट गई हैं. भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा के छोटे-बड़े नेता टीम केजरीवाल से टक्कर लेने में जुट गए हैं. पार्टी ने पूरी ताकत दिल्ली की सड़कों पर झोंक दी है.

पूर्व अध्यक्ष अमित शाह, वर्तमान अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार में उतर रहे हैं. इसी क्रम में आज पीएम मोदी दिल्ली के कड़कड़डूमा में एक रैली को संबोधित करेंगे. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा शकूरबस्ती, मॉडल टाउन और चांदनी चौक में नुक्कड़ सभा करेंगे.

वहीं गृह मंत्री अमित शाह कंझावाला, सदर बाजार और पहाड़गंज में रैलियों को संबोधित करेंगे. नितिन गडकरी किरारी, मंगोलपुरी और बदरपुर में जनसभा करेंगे. वहीं, स्मृति ईरानी त्रिनगर, करोल बाग और मादीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी. इसके अलावा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सीमापुरी, मुस्तफाबाद करावल नगर और गोंडा में नुक्कड़ सभा करेंगे.

 

इसके अलावा हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भी दिल्ली में चुनावी सभा करने का कार्यक्रम है. जयराम ठाकुर दिल्ली के पालम, द्वारका तिलक नगर और शाहपुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल दिल्ली के त्रिनगर, रोहिणी, वजीरपुर और नांगलोई में जनसभा करेंगे.

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान नरेला में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं उत्तर प्रदेश के मंत्री भी दिल्ली चुनाव प्रचार में कूद रहे हैं. यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह जनकपुरी, तिलक नगर और शालीमार बाग में जनसभा करेंगे. इसके अलावा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शकूरपुर बस्ती, आदर्श नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

भाजपा ने भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल यादव को भी चुनाव प्रचार में उतारा है. निरहुआ दिल्ली के देवली, संगम विहार कालकाजी, तुगलकाबाद और बदरपुर में नुक्कड़ सभा करेंगे. भोजपुरी सिने स्टार स्वीटी छाबड़ा दिल्ली के करावल नगर में जनसभा को संबोधित करेंगी.

शाहीन बाग में खुलेआम गोली चल रही, दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमित शाह की धुन पर नाच रहे हैं- CPI

First published: 3 February 2020, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी