Home » इंडिया » Delhi Assembly Elections 2020: BJP will go door to door against the scam by Kejriwal government says JP Nadda
 

केजरीवाल सरकार ने जमकर किया घोटाला, घर-घर जाकर पर्दाफाश करेगी BJP: जेपी नड्डा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2020, 16:59 IST

Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली में विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है. यहां सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान होंगे और 11 फरवरी को रिजल्ट घोषित होंगे. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने में जुटे हुए हैं.

जेपी नड्डा संगठन की लगातार बैठकें ले रहे हैं और पार्टी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र दे रहे हैं. शुक्रवार को दिल्ली के त्रिनगर विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने संगठनात्मक बैठक को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह दिल्ली में घर-घर जाकर केजरीवाल सरकार द्वारा जनता के साथ किए गए अन्याय का पर्दाफाश करेंगे.

जेपी नड्डा नेकहा कि केजरीवाल सरकार ने लोगों से झूठ बोला है. इसके खिलाफ बीजेपी लोगों के घर जाएगी और घोटालों का पदार्फाश करेगी. दिल्ली को विज्ञापन नहीं बल्कि विकास चाहिए. नड्डा ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में अबकी बार भाजपा सरकार बनेगी. 

जम्मू-कश्मीर: SC ने केंद्र सरकार को दिया झटका, कांग्रेस बोली- देश संविधान से चलेगा

First published: 10 January 2020, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी