Home » इंडिया » Delhi Assembly Elections 2020: CM Arvind Kejriwal attacks on home minister Amit Shah
 

अमित शाह ने कहा- Wi Fi ढूंढते बैटरी खत्म हो गई, केजरीवाल का जवाब- बिजली फ्री दी है चार्ज कर लीजिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2020, 15:10 IST

Delhi Assembly Elections 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी ने अपना प्रचार शुरू कर दिया है. इस बीच नेताओं ने एक-दूसरे पर जुबानी हमला तेज कर दिया है. इसी क्रम में दिल्ली(Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) और बीजेपी(BJP) के पूर्व अध्यक्ष तथा गृहमंत्री अमित शाह(Amit Shah) के बीच का जुबानी जंग ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, अमित शाह ने गुरुवार को दिल्ली में एक रैली के दौरान जनसभा को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने राज्य के सीएम अरविंद केजरीवाल पर फ्री वाईफाई को लेकर हमला बोला. उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा, "केजरीवाल जी आपने कहा था कि पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi कर दूंगा. मैं रास्ते में Wi-Fi ढूंढते हुए आया हूं, लेकिन बैटरी खत्म हो गई मगर Wi-Fi नहीं मिला."

इसके जवाब में सीएम केजरीवाल ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक ट्वीट किया. इस ट्वीट मेें उन्होंने अमित शाह को जवाब देते हुए लिखा, "सर, हमने फ़्री वाईफाई के साथ साथ फ्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम कर दिया है. दिल्ली में 200 यूनिट बिजली फ़्री है." इसके बाद केजरीवाल का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के लिए 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने का प्रावधान किया है. वहीं विपक्षी दल नि:शुल्क सेवाओं की घोषणा को लेकर ‘आप' की दिल्ली सरकार की आलोचना कर रहे हैं.

इसे लेकर भी केजरीवाल ने ट्वीट किया, "सीमित मात्रा में मुफ्त सेवाएं देना अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा है. इससे गरीबों के पास धन की उपलब्धता बढ़ती है जिससे मांग में बढ़ोतरी होती है, लेकिन इसे इतनी सीमा तक किया जाना चाहिए कि कोई अतिरिक्त कर नहीं लगाना पड़े और इससे बजट की कमी नहीं हो."

आजम खान को एक और झटका, किसानों को वापस दी जाएगी जौहर यूनिवर्सिटी की कब्जे वाली जमीन

खुशखबरी! देश की ये बड़ी IT कंपनी देने जा रही हजारों छात्रों को नौकरी, मिलेगा लाखों का पैकेज

First published: 24 January 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी