Home » इंडिया » Delhi Assembly Elections 2020: Congress candidate Alka Lamba slapped AAP worker
 

Video: AAP कार्यकर्ता ने की अभद्रता, थप्पड़ मारने दौड़ीं कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2020, 15:21 IST

Delhi Assembly Elections 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. वहीं चांदनी चौक विधानसभा सीट पर बवाल की खबर सामने आई है. चांदनी चौक सीट से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी अलका लांबा के साथ कथित तौर पर आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने अभद्रता की. इसके बाद अलका लांबा उसे थप्पड़ मारने दौड़ीं.

दिल्ली पुलिस ने इस आरोप में आप कार्यकर्ता हरमेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. खबर के अनुसार, हरमेश यादव ने पुलिस तथा कैमरों की मौजूदगी में ही अलका लांबा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इसके बाद आप और कांग्रेस समर्थकों के बीच हाथापाई होने लगी. घटना सुबह करीब 11.30 बजे की है.

यह घटना चांदनी चौक के मजनू टीला इलाके में हुई. बताया जा रहा है कि अलका लांबा यहां बूथ का निरीक्षण करने पहुंची थीं. बूथ से बाहर आने के बाद उनकी मुलाकात आप प्रत्याशी प्रह्लाद सिंह साहनी के बेटे पूरन सिंह साहनी से हुई. अलका लांबा ने हाथ जोड़कर कहा कि मेरी शुभकामनाएं आपके लिए हैं.

जैसे ही अलका ने ये कहा, इसके जवाब में आप के कार्यकर्ता हरमेश यादव ने अशोभनीय टिप्पणी कर दी. वह लगातार अभद्र टिप्पणियां करता रहा तो अलका को गुस्सा आ गया और उन्होंने यादव को एक थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने पोस्ट किया है. अलका लांबा ने बताया कि हरमेश ने सबके सामने गंदी गालियां दीं.

अलका ने आगे कहा, "हरमेश ने इतने गंदे शब्द बोले हैं, जिन्हें मैं बता भी नहीं सकती. केजरीवाल एक ओर महिलाओं के सम्मान व सुरक्षा के लिए कैमरे लगाने जैसी बातें कहते हैं और दूसरी ओर महिलाओं पर अभद्र टिप्पणियां और गालियां देने वालों को प्रोत्साहित कर रहे हैं. हरमेश को गाली देने के लिए प्रह्लाद सिंह साहनी के बेटे ने उकसाया था."

केजरीवाल का बयान- वोटिंग से पहले पुरुषों से पूछें महिलाएं, स्मृति ईरानी ने कह दी बड़ी बात

दिल्ली विधानसभा चुनाव: अगर चला यह दांव तो केजरीवाल भी नहीं रोक पाएंगे BJP को चुनाव जीतने से

First published: 8 February 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी