Home » इंडिया » Delhi Assembly Elections 2020: Sapna Choudhary campaign for BJP asked whom will you vote, crowd says Kejriwal
 

Video: BJP के लिए प्रचार कर रहीं सपना चौधरी ने पूछा- किसे दोगे वोट, लोगों ने चिल्लाकर कहा- केजरीवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2020, 18:10 IST

Delhi Assembly Elections 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार थम गया है. 8 फरवरी को दिल्ली में वोट डाले जाएंगे. इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी का है. वीडियो तब का है जब सपना चौधरी भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करने गई थीं.

वीडियो में बीजेपी का प्रचार करने पहुंचीं सपना चौधरी को जनता की तरफ से एक हैरान करने वाला जवाब मिला. सपना चौधरी के मंच पर नेताओं की भीड़ लगी हुई थी. इसके अलावा आस-पास बीजेपी नेताओं की होर्डिंग्स लगी हुई थी. सपना चौधरी वहां की जनता से बीजेपी को वोट करने के लिए अपील कर रही थीं.

वीडियो में सपना चौधरी कहते सुनी जा सकती हैं कि आप लोगों को कमल का बटन दबाना है. इसके आगे वह जनता से रूबरू हुईं और उन्होंने लोगों से पूछा कि 'इस बार किसको विजयी बनाना है?' तभी इसके जवाब में लोगों ने जो कहा उससे अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई.

दरअसल, सपना के सवाल पूछे जाने पर लोगों ने जवाब दिया 'केजरीवाल को वोट देंगे.' इसके बाद सपना चौधरी ने दोबारा वही सवाल पूछा. सपना ने फिर कहा, 'किसको विजयी बनाना है' इस बार भी जनता की तरफ से आवाज आई..'केजरीवाल को विजयी बनाना है.' इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहे हैं.

इंडियन रेलवे ने यात्रियों को दी धमाकेदार सौगात, बिना पैसों के अब मिलेगा कंफर्म टिकट

First published: 6 February 2020, 18:10 IST
 
अगली कहानी