Home » इंडिया » delhi-baba-from-dhaba-files-complaint-against-youtuber
 

'बाबा का ढाबा' के मालिक ने पुलिस स्टेशन पर की यूट्यूबर गौरव की शिकायत, धोखाधड़ी का लगाया आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2020, 14:25 IST

सोशल मीडिया पर बीते दिनों बाबा का ढाबा baba ka dhaba तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो इतने धड़ल्ले से वायरल हुआ कि लोगों के बीच में ये काफी लोकप्रिय बन गया है. हाल ही में बाबा के ढाबा के नाम पर पैसों के हेरफेर की बात सामने आ रही है. ये हेरफेर डोनेशन के पैसों में हुआ है. इस मामले में यू-ट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने हाल ही में आरोप लगाया था कि दान के रूप में इकट्ठा किया गया बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद तक नहीं पहुंचा.

बाबा के ढाबे को चर्चा में लाने वाले यू-ट्यूबर गौरव वासन पर मदद के नाम पर मोटी रकम हड़पने का आरोप लगा है. क्योंकि डोनेशन के पैसे गौरव और उनकी पत्नी के बैंक अकाउंट में आते थे. अब बाबा कांता प्रसाद ने धोखाधड़ी के खिलाफ मालवीय नगर थाने में अपनी शिकायत दी है.


उनका आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार और दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की.

नेपोटिज्म के मुद्दे पर राहुल वैद्य पर भड़के सलमान खान, कही ये बात

 

इसके अलावा बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद के यहां ग्राहकों की संख्या धीरे धीरे कम होती जा रही है. वीडियो वायरल होने के शुरूआती दिनों में रोजाना 10-12 हजार रुपये की बिक्री हो रही थी. जो अब घटकर तीन से पांच हजार रुपये रह गई है. अब उनकी रोजाना की कमाई 1200-1500 रुपये रह गई है.

बताते चलें कि सात अक्टूबर को यूट्यूबर गौरव वासन ने एक छोटा ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग दंपति की दुर्दशा दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने कहा था कि 80 साल के दंपति बेस्ट मटर पनीर बेच रहे हैं. इन्हें हमारी मदद की बहुत जरूरत है. इसके बाद सोशल मीडिया पर #babakadhaba ट्रेंड करने लगा और आम लोगों के अलावा खास लोगों ने भी बाबा के ढाबे में अपनी दस्तक दी.

बिग बॉस पर भड़की कविता कौशिक, बोली- इससे अच्छा तो मैं घर चली जाऊं

First published: 2 November 2020, 14:25 IST
 
अगली कहानी