Home » इंडिया » Delhi: BJP Mahila Morcha workerand her son shot at in Kanjhawala by relative
 

दिल्ली में बदमाशों का तांडव, BJP महिला नेता और उनके बेटे को दिनदहाड़े मारी गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2019, 12:11 IST

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों का कहर जारी है. दिल्ली के कांझावाला में शुक्रवार सुबह बदमाशों ने बीजेपी महिला मोर्चा की नेता के घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली के कांझावला के जोंती गांव में शुक्रवार सुबह भाजपा महिला मोर्चा की नेता राजरानी अपने घर में थीं, तभी घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी गई.

राजरानी के बेटे नेत्रपाल को बदमाश ने गोली मार दी. गोली लगने से राजरानी और नेत्रपाल घायल हो गए. उन्हें आनन-फानन में नजदीक के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले पर पुलिस का कहना है कि प्रॉपर्टी का झगड़ा होने की वजह से राजरानी के रिश्तेदार ने उनको गोली मारी है. फिलहाल गोली मारने वाला आरोपी फरार है.

 

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. फरीदाबाद के सेक्टर-9 में विकास चौधरी को 12 गोलियां मारी गई थीं. उन पर तब हमला किया गया जब वह जिम से बाहर निकलकर अपने गाड़ी में बैठे थे.

विकास चौधरी को फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने सामने से आकर गोली मारी थी. इसके बाद वे बुरी तरह से घायल हो गए थे और उन्हें पास के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

Mumbai Rain: पहली ही बारिश में डूबी मुंबई, सड़कों पर लगा लंबा जाम

Video: जापान में PM मोदी का जलवा, लोग चिल्लाए.. जय श्री राम और वंदे मातरम

First published: 28 June 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी