Home » इंडिया » Woman filed a case against ex minister of Delhi Sandeep Kumar in alleged sex CD case
 

दिल्ली: कथित सीडी स्कैंडल में सामने आई महिला, संदीप कुमार पर दर्ज कराया केस

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2016, 16:52 IST
(फाइल फोटो)

दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के कथित सेक्स सीडी स्कैंडल में नया मोड़ आ गया है. सीडी में दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के साथ दिख रही महिला ने थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया है.

महिला का आरोप है कि संदीप कुमार ने उसे नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुराचार किया था. इसके बाद निलंबित आप नेता संदीप कुमार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. 

सुल्तानपुरी थाने में केस दर्ज

कथित सीडी में दिख रही महिला ने शनिवार को दिल्ली के सुल्तानपुरी थाने पहुंचकर संदीप कुमार के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. अभी तक सीडी कांड में दिख रही महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी.

इस बीच अब महिला के सामने आ जाने के बाद संदीप कुमार के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो गई है. आप ने आज ही संदीप कुमार की प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी है.

'राशन कार्ड बनवाने गई थी'

महिला का आरोप है कि वह राशन कार्ड बनवाने की खातिर आप विधायक संदीप कुमार के पास गई थी. तभी संदीप कुमार ने महिला को नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दिया.

महिला का कहना है कि उसके बाद वहां उसके साथ जो कुछ भी हुआ उसे पता नहीं चला. होश आने पर उसे सारा मामला समझ आया.

अब गिरफ्तारी की तलवार

संदीप के सिर पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. माना जा रहा है कि पुलिस उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है. गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के 'सीडी कांड' की जांच का काम शुक्रवार को शुरू कर दिया था.

क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट सीपी रवींद्र यादव ने इस केस की जांच का जिम्मा एक विशेष टीम को दिया है. इस टीम का नेतृत्व एक डीसीपी कर रहे हैं.

संदीप से पूछताछ की तैयारी

पुलिस सूत्रों का कहना है कि कथित सेक्स सीडी का सच जानने के लिए बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है, लेकिन उससे पहले पुलिस उन सभी फोटोग्राफ और वीडियो की जांच करेगी, जिसमें कथित तौर पर संदीप कुमार महिलाओं के साथ नजर आ रहे हैं.

दिल्ली पुलिस सीडी की फॉरेंसिक जांच भी कराने की तैयारी में है. हालांकि संदीप कुमार सीडी में खुद के होने से इनकार कर चुके हैं. 

क्राइम ब्रांच के पास मामले की जांच

संदीप ने सफाई में कहा था कि दलित होने की वजह से उन्हें फंसाया जा रहा है और यह उनके खिलाफ सियासी साजिश है. अब पुलिस को यह पता लगाना है कि मीडिया तक सीडी पहुंचाने वाले शख्स के पास सीडी कहां से आई, ये वीडियो कहां बनी, कब बनी, किसने बनाई, बाहर कैसे आई?

गुरुवार को भाजपा नेताओं ने पुलिस कमिश्नर आलोक वर्मा से मिलकर सीडी कांड की जांच कराने की मांग की थी. कमिश्नर ने उनकी शिकायत के बाद जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है.

First published: 3 September 2016, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी