Home » इंडिया » Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal targeting to bjp & rss
 

केजरीवाल: भारत माता की पीठ में भाजपा, आरएसएस ने छुरा घोंपा है

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2016, 13:07 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने पठानकोट हमले की जांच के लिए पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) को देश में कदम रखने की इजाजत देकर भारत माता की पीठ में छूरा घोंपा है.

आप नेता और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने एक ट्वीट में लिखा है, 'भाजपा-आरएसएस भले भारत माता की जय बोलते रहते हैं, लेकिन उन्होंने आईएसआई को भारत में आमंत्रित कर भारत माता की पीठ में छुरा घोंपा है'.

arvind-bjp-tweet

मोदी सरकार ने आईएसआई अधिकारियों की मौजूदगी वाली पाकिस्तान की संयुक्त जांच टीम (जेआईटी) को भारत आकर पठानकोट आतंकवादी हमले की जांच करने की इजाजत दी थी. यह टीम पिछले महीने भारत आई थी और बीते शुक्रवार को स्वदेश लौट गई थी.

इसके अलावा मुख्यमंत्री केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि 'यह बहुत ही शर्मनाक है. यह पहली बार है, जब किसी प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के सामने अपने देश का अपमान किया है'.

arvind-bjp-tewwt1

उल्लेखनीय है कि पंजाब के पठानकोट स्थित भारतीय वायुसेना के पठानकोट स्टेशन पर जनवरी में आतंकवादी हमला हुआ था.

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेआईटी जांच के बाद इस नतीजे पर पहुंची है कि पठानकोट आतंकवादी हमले को भारत ने ही अंजाम दिया और उसने ऐसा 'पाकिस्तान के खिलाफ दुष्प्रचार' करने के लिए किया.

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने पाकिस्तान की जेआईटी के भारत आने पर विरोध जताया था.

First published: 5 April 2016, 13:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी